स्कूली छात्रा को ऑटो चालक साथियों समेत कर रहा था अपहरण, युवकों ने बीच रास्ते कर दी पिटाई: देखें ये लाइव वीडियो

स्कूली छात्रा को ऑटो चालक साथियों समेत कर रहा था अपहरण, युवकों ने बीच रास्ते कर दी पिटाई: देखें ये लाइव वीडियो
kidnapping video

Lalit Kumar Kosta | Updated: 29 Aug 2019, 04:16:26 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

नाबालिग छात्रा का ऑटो से अपहरण करने का प्रयास किया, तीन घंटे बाद पुलिस ने बरगी रोड पर ऑटो को दबोच लिया

जबलपुर/ जबलपुर के रांझी क्षेत्र में तीन युवकों ने एक नाबालिग छात्रा का आॅटो से अपहरण करने का प्रयास किया, समय रहते यह जानकारी पुलिस को लग गई जिसके बाद फिल्मी अंदाज में पुलिस ने पीछा करते हुए घटना स्थल से 20 किलोमीटर दूर जाकर अपहरण करने वाले युवकों को दबोचते हुए नाबालिग को बचा लिया। इस दौरान लोगों ने भी अपहरणकर्ताओं की जमकर खबर ली। बहरहाल नाबालिग अब अपने परिवार के साथ सुरक्षित है वहीं अपहरण करने वाले युवक सलाखों के पीछे अपनी करनी की सजा भुगत रहे हैं।

इस समय पूरे देश में बच्चों के अपहरण की घटनाओं और अफवाहों से दहशत का माहौल है, जबलपुर में बुधवार को ऐसी दो घटनाएं हुईं जिसमें एक घटना में 13 वर्षीय बालक अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागने में सफल हो गया वहीं 14 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा पुलिस की सक्रियता से अपहृत होने से बच गई। रांझी थाना क्षेत्र से स्कूल से घर के लिए निकली नाबालिग छात्रा का आॅटो में पहंुचे तीन युवकों ने अपहरण कर लिया और जबरन उसे अपने साथ तिलवारा की ओर लेकर चल पड़े, इस घटना को कुछ लोगों ने देख लिया जिसके बाद किशोरी के परिजनों को सूचना दी और उन्होंने तत्काल पुलिस को खबर कर दी।

रांझी थाना पुलिस ने तत्काल टीमें बनाकर आॅटो की तलाश में दौड़ाईं, साथ ही वायरलैस सेट में भी मैसेज चलाया। लोगों से पूछताछ करते हुए तीन घंटे बाद पुलिस ने बरगी रोड पर आॅटो को दबोच लिया। मौके पर डायल 100 की टीम भी पहंुच गई। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई जिसने अपहरण करने वाले युवकों की पिटाई भी की और फिर पुलिस चारों को लेकर रांझी थाने आ गई। पकड़े गए युवकों का नाम शनि कुमार बेन, अमित सिंह और शिरिल है जो किशोरी का अपहरण कर बरगी ले जा रहे थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned