scriptपति बना हैवान, जरा सी बात पर पत्नी का किया ये हाल, देखें वीडियो | killer husband: wife murder in katni | Patrika News
जबलपुर

पति बना हैवान, जरा सी बात पर पत्नी का किया ये हाल, देखें वीडियो

कटनी की दर्दनाक घटना

जबलपुरMay 22, 2018 / 12:04 pm

deepak deewan

murderer

murderer

जबलपुर। शराब के नशे में चूर होकर वाद-विवाद होना आम बात है पर अब इसके कारण हिंसक घटनाएं भी लगातार बढ़ रहीं हैं। मारपीट ही नहीं अब शराबी सीधे हत्या पर उतारू हो रहे हैं। ऐसी ही एक घटना कटनी में हुई जहां पति ने अपने पत्नी की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पति घर में शराब पीकर आया तो पत्नी ने इसका विरोध किया ओर पति नाराज हो उठा। उसने गुस्से में पत्नी को मार ही डाला। मामले की पुलिस पड़ताल कर रही है। इस जघन्य हत्याकांड के बाद गांव में मातम छा गया और लोगों में आरोपी के प्रति गुस्सा फूट पड़ा। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा।

पंप का वार कर की हत्या
जरा सी बात पर पत्नी की हत्या कर देनेवाली यह वारदात कटनी के माधव नगर थाना क्षेत्र में हुई। माधव नगर थाना के अंतर्गत ग्राम छहरी में यह हत्याकांड हुआ है। 42 वर्ष की गोरीबाई का पति संतलाल चौधरी से शाम को 5 बजे खाना न बंनाने को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद पति घर से बाहर चला गया और रात में शराब पीकर घर आया था। इसी बात को लेकर पत्नी ने आपत्ति जताई और दोनों में विवाद हुआ। शराब के नशे में चूर पति ने गुस्से में आकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। उसने घर में रखी साइकिल में हवा भरनेवाले पप से पत्नी पर वार कर दिया। पंप के वार से पत्नी लहुलुहान हो गई और कुछ ही देर में उसने दम तोड़ दिया। रात करीब 10 बजे यह घटना घटी।

इस घटना से पूरे गांव में सनसनी का माहौल निर्मित हो गया है। घटना की जानकारी लगते ही माधव नगर थाना प्रभारी मनजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस अधिकारी पंचनामा आदि बनाकर शव को पीएम के लिए भेजने की तैयारी कर रहे हैं। इधर गांव में मातम का माहौल है। शराब पीकर पत्नी की हत्या करनेवाले आरोपी के प्रति लोगों में नाराजगी भी बढ़ रही है।

Home / Jabalpur / पति बना हैवान, जरा सी बात पर पत्नी का किया ये हाल, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो