lady gang ये महिला गैंग कैमरे के सामने पार कर देती है लाखों की ज्वेलरी, देखें लाइव वीडियो

Lalit kostha

Publish: Sep, 16 2017 04:45:56 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
lady gang ये महिला गैंग कैमरे के सामने पार कर देती है लाखों की ज्वेलरी, देखें लाइव वीडियो

मॉल के ज्वेलरी शॉप से ढाई तोला सोने का कंगन पार, सीसीटीवी फुटेज में कैद तीन महिलाएं

जबलपुर। शहर में अब तक पुरुष चोरों का बोलबाला था, लेकिन आए दिन महिलाओं द्वारा भी चोरी की वारदातों को अंजाम दिए जाने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला समदडिय़ा मॉल की ज्वेलरी शॉप का है, जहां तीन महिलाओं ने बड़े ही शातिर तरीके से लाखों के गहने पार कर दिए। लेकिन वे भूल गईं कि उनके सिर पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं।

महिला लड़के के साथ जंगल में मना रही थी रंगरलियां, प्रेमिका ने ऐसे लिया बदला- देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन 

यह है मामला
सिविक सेंटर स्थित समदडि़या मॉल से तीन महिलाओं ने गुरुवार रात ढाई तोला वजनी सोने का कंगन पार कर दिया। सीसीटीवी फुटेज की जांच में महिलाएं कंगन चुराते नजर आईं। शुक्रवार को ओमती थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। ओमती पुलिस ने बताया कि समदडि़या आभूषण का सेल्समैन अनुराग सोनी गुरुवार रात दुकान में था। तभी तीन महिलाएं पहुंची। दो महिलाएं लाल रंग का सलवार सूट व तीसरी महिला साड़ी पहने थी। तीनों ने चूडि़यां दिखाने के लिए कहा। चूडिय़ां देखने के बाद उन्होंने अनुराग से कंगल दिखाने के लिए कहा। दो महिलाएं कंगन और चूडि़यां देख रही थीं, तीसरी महिला पर्स पर हाथ रखकर बैठी थी। एक महिला ने कंगन उठाकर दूसरी को दिया। उसने कंगन को तीसरी महिला को दिया। पहले तो उसने कंगन पहनने का प्रयास किया फिर बैग में रख लिया और कम बजट होने की बात कहकर तीनों बाहर चली गईं।

Prostitution 12 साल की बेटी को 80हजार में मां ने बेचा, 24 घंटे बनती थी वासना का शिकार 

ऐसे हुआ खुलासा : दुकान बंद करते समय जेवरों का मिलान हुआ, तो एक कंगन गायब मिला। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की गई। कैमरा नंबर-४ में तीनों महिलाएं दुकान में प्रवेश करती और चोरी करती नजर आईं।

इन नौ मन्त्रों से सिद्ध करें नवदुर्गा की नौ शक्तियों को, दुश्मन भी कुछ नहीं बिगड़ पाएगा 

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned