scriptminor Prostitute girl sells in nagpur for Prostitution | Prostitution 12 साल की बेटी को 80हजार में मां ने बेचा, 24 घंटे बनती थी वासना का शिकार | Patrika News

Prostitution 12 साल की बेटी को 80हजार में मां ने बेचा, 24 घंटे बनती थी वासना का शिकार

एसडीएम से शिकायत के बाद कार्रवाई, बुआ के साथ रहेगी युवती, देह व्यापार कराने वाली महिला होगी गिरफ्तार

जबलपुर

Published: September 16, 2017 09:07:37 am

जबलपुर। बेटी को देह व्यापार के धंधे में धकेलनी वाली मां और उससे देह व्यापार कराने वाली महिला के खिलाफ गढ़ा पुलिस ने शुक्रवार को प्रकरण दर्ज किया। जांच में पता चला कि युवती की मां की लगभग पांच साल पूर्व मौत हो चुकी है। पुलिस उस महिला की गिरफ्तारी के लिए दोबारा नागपुर जाएगी, जिसने युवती को खरीदा और देह व्यापार में झोंका। पुलिस ने युवती को शुक्रवार को न्यायलय में पेश किया, जहां से उसे उसकी बुआ के सुपुर्द कर दिया गया।

 minor Prostitute, Female Prostitute, girl sells in nagpur Prostitution, gigolo, callboy, child prostitution,  prostitute
minor Prostitute, Female Prostitute, girl sells in nagpur Prostitution, gigolo, callboy, child prostitution, prostitute

महिला लड़के के साथ जंगल में मना रही थी रंगरलियां, प्रेमिका ने ऐसे लिया बदला- देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन 

ऑटो चालक ने की मदद-जानकारी के अनुसार रद्दी चौकी निवासी एक ऑटो चालक युवती के सम्पर्क में आया। उसने कुंडम जाकर युवती और उसके परिजनों का पता किया। इसके बाद गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की बुआ के पास गया। युवक और उसके परिजन तीन दिन पुलिस के पास गए, लेकनि किसी ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।

युवती की बुआ ने गोरखपुर एसडीएम अरविंद सिंह को मामले की जानकारी दी। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसे खर्चे के लिए कुछ रुपए मुहैया कराए और एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर व आला अधिकारियों से बात की। इसके बाद गढ़ा पुलिस के नाम सर्च वारंट जारी किया। तब पुलिस नागपुर गई और रेड लाइट एरिया से युवती को बरामद कर शहर ले आई।

इन नौ मन्त्रों से सिद्ध करें नवदुर्गा की नौ शक्तियों को, दुश्मन भी कुछ नहीं बिगड़ पाएगा 

80 हजार में बेचा था
युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मानसिक रूप से बीमार थे। जब वह १२ साल की थी, तभी उसकी मां उसे लेकर जबलपुर आ गई। यहां उसे कुछ दिन गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली बुआ के यहां छोड़ा। कुछ दिन बाद नागपुर ले जाकर ५० हजार रुपए में बेच दिया। हालंाकि करीब पांच साल पूर्व युवती की मां की मौत हो चुकी है।

भूखा रखते थे
युवती ने बताया कि विस्नो बाई न ही उसे भोजन देती थी और न ही बाहर निकलने देती थी। वह उससे २४ घंटे उससे देह व्यापार कराती थी। विरोध करने पर उसे प्रताडि़त किया जाता था। उसने कई बार भागने का प्रयास किया, लेकिन हर बार नाकाम रही।

शरीर के आर-पार हो जाता है त्रिशूल, फिर भी नहीं टपकता एक बूंद खून, जानें देवी का रहस्य 

कलेक्टर ने एेसे मामलों में संवेदनशीलता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसलिए पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर तत्काल सर्च वारंट जारी किया गया। रदृदी चौकी निवासी एक युवक ने युवती की मदद की। इसके बाद उसे नागपुर के रेड लाइट एरिया से छुड़वाया जा सका।
- अरविंद सिंह, एसडीएम, गोरखपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; 50 से अधिक यात्री घायलदिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणकलकत्ता हाईकोर्ट की कड़ी टिप्पणी, कहा - 'पश्चिम बंगाल में बिना पैसे दिए नहीं मिलती सरकारी नौकरी'Pro Boxing : रायपुर में आज दिखेगा मुक्केबाजी का रोमांच, विजेंदर सिंह व इलियासु सुले होंगे आमने-सामनेस्टूडेंट्स के लिए ये हैं सस्ते इलेक्ट्रिक स्कूटर, डेली यूज़ के लिए बन सकते हैं बेस्ट ऑप्शनJammu-Kashmir News: शोपियां में फिर आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड अटैकओडिशा के 10 जिलों में बाढ़ जैसे हालात, ODRAF और NDRF की टीमों को किया गया तैनात
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.