Prostitution 12 साल की बेटी को 80हजार में मां ने बेचा, 24 घंटे बनती थी वासना का शिकार

Prostitution 12 साल की बेटी को 80हजार में मां ने बेचा, 24 घंटे बनती थी वासना का शिकार

Lalit Kumar Kosta | Publish: Sep, 16 2017 09:07:37 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

एसडीएम से शिकायत के बाद कार्रवाई, बुआ के साथ रहेगी युवती, देह व्यापार कराने वाली महिला होगी गिरफ्तार

जबलपुर। बेटी को देह व्यापार के धंधे में धकेलनी वाली मां और उससे देह व्यापार कराने वाली महिला के खिलाफ गढ़ा पुलिस ने शुक्रवार को प्रकरण दर्ज किया। जांच में पता चला कि युवती की मां की लगभग पांच साल पूर्व मौत हो चुकी है। पुलिस उस महिला की गिरफ्तारी के लिए दोबारा नागपुर जाएगी, जिसने युवती को खरीदा और देह व्यापार में झोंका। पुलिस ने युवती को शुक्रवार को न्यायलय में पेश किया, जहां से उसे उसकी बुआ के सुपुर्द कर दिया गया।

महिला लड़के के साथ जंगल में मना रही थी रंगरलियां, प्रेमिका ने ऐसे लिया बदला- देखें जबलपुर न्यूज बुलेटिन 

ऑटो चालक ने की मदद-जानकारी के अनुसार रद्दी चौकी निवासी एक ऑटो चालक युवती के सम्पर्क में आया। उसने कुंडम जाकर युवती और उसके परिजनों का पता किया। इसके बाद गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की बुआ के पास गया। युवक और उसके परिजन तीन दिन पुलिस के पास गए, लेकनि किसी ने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया।

युवती की बुआ ने गोरखपुर एसडीएम अरविंद सिंह को मामले की जानकारी दी। उन्होंने मामले को गंभीरता से लेते हुए उसे खर्चे के लिए कुछ रुपए मुहैया कराए और एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर व आला अधिकारियों से बात की। इसके बाद गढ़ा पुलिस के नाम सर्च वारंट जारी किया। तब पुलिस नागपुर गई और रेड लाइट एरिया से युवती को बरामद कर शहर ले आई।

इन नौ मन्त्रों से सिद्ध करें नवदुर्गा की नौ शक्तियों को, दुश्मन भी कुछ नहीं बिगड़ पाएगा 

80 हजार में बेचा था
युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता मानसिक रूप से बीमार थे। जब वह १२ साल की थी, तभी उसकी मां उसे लेकर जबलपुर आ गई। यहां उसे कुछ दिन गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली बुआ के यहां छोड़ा। कुछ दिन बाद नागपुर ले जाकर ५० हजार रुपए में बेच दिया। हालंाकि करीब पांच साल पूर्व युवती की मां की मौत हो चुकी है।

भूखा रखते थे
युवती ने बताया कि विस्नो बाई न ही उसे भोजन देती थी और न ही बाहर निकलने देती थी। वह उससे २४ घंटे उससे देह व्यापार कराती थी। विरोध करने पर उसे प्रताडि़त किया जाता था। उसने कई बार भागने का प्रयास किया, लेकिन हर बार नाकाम रही।

शरीर के आर-पार हो जाता है त्रिशूल, फिर भी नहीं टपकता एक बूंद खून, जानें देवी का रहस्य 

कलेक्टर ने एेसे मामलों में संवेदनशीलता बरतने के निर्देश दिए हैं। इसलिए पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर तत्काल सर्च वारंट जारी किया गया। रदृदी चौकी निवासी एक युवक ने युवती की मदद की। इसके बाद उसे नागपुर के रेड लाइट एरिया से छुड़वाया जा सका।
- अरविंद सिंह, एसडीएम, गोरखपुर

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned