scriptलेटेस्ट गरबा ड्रेसेस – लडक़े-लड़कियों में खरीदने की लगी होड़ | Latest garba dresses , garba dresses for girls | Patrika News
जबलपुर

लेटेस्ट गरबा ड्रेसेस – लडक़े-लड़कियों में खरीदने की लगी होड़

लडक़े-लड़कियों में खरीदने की लगी होड़

जबलपुरOct 02, 2018 / 02:41 pm

deepak deewan

garba dresses for girls

garba dresses for girls

जबलपुर. संस्कारधानी गरबा-डांडिया के रंग में रंग गई है। यहां पर देवी की आराधना के लिए युवा वर्ग संगीत की धुन में खूब गरबा करेंगे। इसके लिए कई जगहों पर विशेष आयोजन हो रहे हैं जिनको लेकर तैयारियां भी स्पेशल होती हैं। इस आयोजन में खूबसूरत दिखने के लिए युवा वर्ग नई-नई ड्रेसेज से लेकर स्पेशल ज्वेलरी भी पहनते हैं। हर कोई चाहता है कि गरबा नाइट पर वह सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखे और औरों से हटकर लगे। इसके लिए वह डिफरेंट खरीदने की प्लानिंग में है।

नए तरह के स्टाइल में ड्रेसेस
इसी को देखते हुए ऑनलाइन मार्केट से गरबा ड्रेसेस, ज्वेलरी खरीदने का काम शुरू हो गया है। शहर के लोग गरबा ड्रेसेस के लिए ऑनलाइन खरीदी कर रहे हैं। उनका कहना है कि ऑनलाइन मार्केट में लेटेस्ट कलेक्शन अवेलेबल होता है, जो कि शहर के मार्केट में देर से आता है। समय रहते वह ड्रेसेस बुक कर लेना चाहते हैं। पारंपरिक परिधानों के अलावा अब गरबा ड्रेसेस में भी तेजी से इनोवेशन किए जा रहे हैं। ऑनलाइन मार्केट में कई नए तरह के स्टाइल में ड्रेसेस मिल रही हैं। देखने में आया है कि इस बार धोती पैटर्न सलवार पर लॉन्ग चोली स्टाइल में गरबा ड्रेस लेटेस्ट है। यह पूरी तरह गुजराती लुक देगी, लेकिन ड्रेस का पैटर्न अलग है। यह लहंगा चोली ना होकर धोती स्टाइल की ड्रेस है, जो कि ऑनलाइन मार्केट में अवेलेबल है।

इन की डिमांड

लड़कियों के लिए घाघरा चोली, चनिया चोली, धोती स्टाइल ड्रेसेज, लडक़ों के लिए केडिय़ा, काठियावाड़ी ड्रेसेस, पगड़ी, जूतियां, डांडिया ज्वेलरी डिमांड में हैं। न केवल ड्रेसेस, बल्कि ज्वेलरी भी ऑनलाइन आर्डर की जा रही है। आजकल ज्वेलरी केवल मेटल में न पहनकर पॉमपॉम स्टाइल ज्वेलरी भी चल रही है। इसमें मेटल ज्वेलरी में बीच-बीच में कलरफुल पॉमपॉम होते हैं, जोकि टिपिकल गुजराती लुक देते हैं और यह सिटी मार्केट की बजाए ऑनलाइन में अवेलेबल हैं।

Home / Jabalpur / लेटेस्ट गरबा ड्रेसेस – लडक़े-लड़कियों में खरीदने की लगी होड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो