scriptLOK SABHA ELECTION 2024 : पीएम मोदी के रोड शो के बीच टूटा स्वागत मंच, देखें वीडियो | LOK SABHA ELECTION 2024 PM NARENDRA MODI ROAD SHOW WELCOME STAGE BROKEN | Patrika News
जबलपुर

LOK SABHA ELECTION 2024 : पीएम मोदी के रोड शो के बीच टूटा स्वागत मंच, देखें वीडियो

जबलपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी ने रोड शो के जरिए किया महाकौशल से लोकसभा चुनाव 2024 का महाआगाज..

जबलपुरApr 07, 2024 / 09:22 pm

Shailendra Sharma

jabalpur_road_show_manch_tuta.jpg

PM Narendra Modi ROAD SHOW : महाकौशल की धरती से मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव 2024 का महाआगाज पीएम नरेन्द्र मोदी के मेगा रोड शो के साथ हो गया है। जबलपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो के दौरान पूरा शहर रोडमय नजर आया। लोगों ने दिल खोलकर पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत वंदन अभिनंदन किया। पीएम मोदी का मेगा रोड शो करीब एक घंटे तक चला और इस दौरान अलग अलग तस्वीरें भी सामने आईं। तो वहीं दो स्वागत मंच भी इस दौरान टूटे जिसके कारण लोगों को चोटे आई हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wgw3o

 


पीएम नरेन्द्र मोदी के जबलपुर में रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे। लोगों के मन में पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रति कितना आदर और सम्मान है इसकी झलक जबलपुर में रोड शो के दौरान साफ नजर आई। जिसे जहां जगह मिली उसने वहां से पीएम मोदी का महाकौशल की धरती पर स्वागत किया। रोड शो के दौरान शहर के गोरखपुर क्षेत्र में दो स्वागत मंच टूट गए जिससे की उन पर खड़े लोग गिर गए। बताया गया है कि स्वागत मंच टूटने से कुछ लोगों और पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

 

pm_narendra_modi_1.jpg

 

 


पीएम नरेन्द्र मोदी जैसे ही रोड शो के लिए खुली जीप पर सवार हुए तो मोदी मोदी की गूंज हर तरफ फैल गई। रोड शो शहीद भगत सिंह चौक से शुरू हुआ और इस दौरान जबलपुर की जनता ने पूरे जोश के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ हिलाकर, प्रणाम कर जनता का आशीर्वाद रोड शो के दौरान स्वीकार किया। पीएम मोदी के साथ रोड शो में सीएम मोहन यादव व जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी मौजूद रहे। धीरे-धीरे पीएम मोदी का रोड आगे बढ़ता गया। लोग हाथों पर मोदी-मोदी के पोस्टर लेकर पीएम मोदी का अभिवादन करते दिखे। रोड शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा था पीएम मोदी के प्रति जनता का प्यार भी साफ नजर आ रहा था। लोगों ने अपने घरों पर बैनर लगाए हुए थे जिन पर लिखा हुआ था मेरा घर मोदी का घर, मेरा परिवार पीएम मोदी का परिवार । रोड शो धीरे धीरे आगे बढ़ता हुआ छोटी लाइन पहुंचा और यहीं पर रोड शो का समापन हो गया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wgw3o

Home / Jabalpur / LOK SABHA ELECTION 2024 : पीएम मोदी के रोड शो के बीच टूटा स्वागत मंच, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो