scriptLokayukta caught/सफाई कर्मी से काम न कराने के एवज में सुपरवाईजर लेता है रिश्वत, देखें वीडियो | Lokayukta caught supervisor taking two thousand bribes | Patrika News
जबलपुर

Lokayukta caught/सफाई कर्मी से काम न कराने के एवज में सुपरवाईजर लेता है रिश्वत, देखें वीडियो

Lokayukta ने सुपरवाईजर को दो हजार रिश्वत लेते दबोचा, नगर निगम वार्ड नम्बर 40 में पदस्थ सुपरवाईजर सुरेश को दबोचा, सफाई कर्मी से मांगी थी रिश्वत, गैर हाजिरी को ड्यूटी रजिस्टर में नियमित दर्शाने के एवज में हर महीने मांग रहा था दो हजार की रिश्वत

जबलपुरDec 18, 2019 / 12:44 am

santosh singh

lokayukt.jpg

lokayukt

जबलपुर। लोकायुक्त ने मंगलवार सुबह नगर निगम के सुपरवाईजर को दो हजार की रिश्वत लेते दबोचा। सुपरवाईजर ने सफाई कर्मी से उक्त रकम मांगे थे। सफाई कर्मी की गैर हाजिरी को ड्यूटी रजिस्टर में नियमित दर्शाने के एवज में उसने रिश्वत की मांग की थी। सुपरवाईजर की बेजा मांग से परेशान होकर सफाई कर्मी बाला समुद्रे ने लोकायुक्त में शिकायत की थी।

lokayukt_1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

हर महीने दो हजार की मांग रहा था रिश्वत
लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा ने बताया कि वार्ड नम्बर 40 जाकिर हुसैन वार्ड में कार्यरत सफाई कर्मी बाला समुद्रे ने दो दिन पहले शिकायत की थी कि इसी वार्ड का सुपरवाईजर सुरेश उससे हर महीने दो हजार रुपए रिश्वत की मांग कर रहा है। इस शिकायत पर उनकी बातचीत को ट्रैप कराया गया था।

lokayukt2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सुबह रंगेहाथ दबोचा
मंगलवार सुबह डीएसपी जेपी वर्मा के साथ निरीक्षक ऑस्कर किंडो, प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक अमित गावडे, शरद पांडे, विजय सिंह बिष्ट, आरक्षक चालक रविंद्र सिंह की टीम गोहलपुर स्थित नगीना मस्जिद के पास लाइवा स्टेशनरी दुकान पहुंची। वहीं पर सफाई कर्मी को सुपरवाईजर ने रिश्वत की रकम लेके बुलाया था। जैसे ही सफाई कर्मी बाला समुद्रे ने रिश्वत की रकम सुपरवाईजर सुरेश को दी। वहां मौजूद टीम ने दबोच लिया।

lokayukt1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

पैसे फेंक का भागा
रिश्वत की रकम के साथ दबोचे जाने पर सुपरवाईजर पैसे फेंक कर भागा। उसने बचने की कोशिश की। बताया कि उसने सफाई कर्मी से उक्त रकम उधार में मांगी थी, लेकिन सफाई कर्मी ने उसकी पोल खोल दी। टीम उसे वहां से दबोच कर सर्किट हाउस नम्बर एक लेकर पहुंची। वहां उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की पूरी प्रक्रिया पूरी की गई। पुलिस ने रिश्वत की रकम, उसके हाथ धुलवाने वाला लाल कलर का पानी आदि बतौर साक्ष्य जब्त कर लिए हैं।

 

Home / Jabalpur / Lokayukta caught/सफाई कर्मी से काम न कराने के एवज में सुपरवाईजर लेता है रिश्वत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो