scriptफ्लेट में इस हाल में था मेडिकल स्टूडेंट, पड़ौसियों ने बुलाई पुलिस | Medical student found in suspicious condition | Patrika News
जबलपुर

फ्लेट में इस हाल में था मेडिकल स्टूडेंट, पड़ौसियों ने बुलाई पुलिस

आसपास के लोगों को संदेह हुआ

जबलपुरMay 14, 2018 / 08:23 am

deepak deewan

Medical student found in suspicious condition

Medical student found in suspicious condition

जबलपुर. नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज के एक छात्र की असमय संदिग्ध मौत हो गई। कालेज का यह छात्र रविवार को मृत हालत में मिला। मृतक मेडिकल कॉलेज में पीजी का स्टूडेंट था। दूसरे राज्य से यहां पढ़ाई करने के लिए आया यह छात्र एक फ्लैट में रहता था और इसी फ्लेट में उसका शव पाया गया।
पुलिस ने छात्र के शव को फ्लैट से निकाला

आसपास के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने छात्र के शव को फ्लैट से निकाला गया। प्रारंभिक जांच में छात्र की मौत काफी पहले होने की बात सामने आई है। पुलिस ने छात्र द्वारा आत्महत्या किए जाने का संदेह व्यक्त किया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है।

कर्नाटक का था स्टूडेंट
पुलिस के अनुसार मृतक का नाम अनुज राठी है। वह कर्नाटक का रहने वाला है। अनुज राठी मेडिकल कॉलेज के मेडिसिन विभाग का स्टूडेंट था। मेडिसिन विभाग में अनुज पीजी थर्ड ईयर का छात्र था। वह शहर के कौशल्या अपार्टमेंट के फ्लैट में रहता था। रविवार को वह सुबह से अपने फ्लैट से बाहर नहीं निकला। काफी देर तक फ्लैट से किसी प्रकार की आवाज नहीं आने पर आसपास के लोगों को संदेह हुआ, तो उन्होंने दोपहर बाद पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले दरवाजा खटखटाया। छात्र ने दरवाजा नहीं खोला, तो तोड़ दिया गया।

आत्महत्या किए जाने का संदेह
पुलिस जब अंदर पहुंची, तो वहां छात्र की लाश पड़ी थी। प्रारंभिक जांच में छात्र की मौत काफी पहले होने की बात सामने आई है। पुलिस ने छात्र द्वारा आत्महत्या किए जाने का संदेह व्यक्त किया। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण को जांच में लिया है। पड़ोसियों और सहपाठियों से पूछताछ कर मौत की वजह पता लगाने में जुटी है। छात्र के परिजन को भी उसकी मौत की सूचना दे दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो