scriptcongress के हैं ये दबंग विधायक, कर रहे हैं हत्या के आरोपी का बचाव | mla patan are defending the accused of murder | Patrika News
जबलपुर

congress के हैं ये दबंग विधायक, कर रहे हैं हत्या के आरोपी का बचाव

मझौली के इंद्राना के जंगल में गला रेतकर हुई महिला की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का विरोध , क्षेत्रीय विधायक ने कहा- झूठा फंसाया ह

जबलपुरSep 15, 2017 / 03:47 pm

deepak deewan

mla patan are defending the accused of murder

mla patan are defending the accused of murder

जबलपुर। मझौली के इंद्राना के जंगल में गला रेतकर हुई महिला की हत्या के मामले में उठा विवाद थम ही नहीं रहा हे। जंगल में एक महिला की लाश मिली थी और उसके बाद से ही गांव में हलचल तेज हो गई थी। पुलिस का कहना है कि प्रेमप्रसंग के चलते यह हत्या हुई थी। इस मामले में पुलिस ने गांव की एक युवती और उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार भी किया और यह भी बताया कि दोनों ने हत्या की वारदात में अपनी-अपनी भूमिका का खुलासा करते हुए स्वीकारनामा भी कर लिया है पर ग्रामीण इस बात को झूठा बता रहे हैं। अब मामला क्षेत्रीय विधायक तक पहुंच गया है और वे भी हत्या के आरोपी के पक्ष में यह कहते खुलकर आ गए है कि उन्हें झूठा फंसाया गया है।

विधायक ने किया विरोध
पुलिस द्वारा की गई आरोपियों की गिरफ्तार और अग्रिेम कार्रवाई का विरोध शुरू हो गया है। बड़ी संख्या में ग्रामीण पाटन विधायक नीलेश अवस्थी के नेतृत्व में एसपी ऑफिस पहुंचे। ग्रामीणों का कहना था कि पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को झूठा फंसा दिया है। ग्रामीण किशन ने बताया कि रामस्वरूप की पत्नी जयंती बाई की लाश जंगल में मिली थी। मझौली के इंद्राना में 6 दिन पहले मिली इस लाश के बाद पुलिस ने इस मामले में छन्नी बाई और सुखदेव को आरोपी बनाया है पर हकीकत यह नहीं है। छन्नी बाई के पति पुन्नू सिंह और ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस ने हत्या के मामले में दोनों को झूठा फंसाया है। विधायक नीलेश अवस्थी ने ग्रामीणों का साथ देते हुए पुलिस कार्रवाई का विरोध किया है।

नहीं की बारीकी से जांच
विधायक अवस्थी ने एएसपी संजय साहू से मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि पुलिस ने इस अंधे हत्याकांड की बारीकी से जांच ही नहीं की। बिना किसी ठोस तहकीकात के पुलिस ने छन्नी बाई और सुखदेव राजपूत को उनके घर से उठा लिया। ग्रामीणों का आरोप है कि दोनों को थाने में बंद कर जमकर पीटा जिससे डरकर उन्होंने दबाव में जुर्म कबूल करवा लिया।

Home / Jabalpur / congress के हैं ये दबंग विधायक, कर रहे हैं हत्या के आरोपी का बचाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो