scriptएक दिन पहले रखा था तीजा का व्रत, फिर सहपाठी ने क्यों कर दी हत्या, देखें वीडियो | murder disclose:girl murder case, arrested to boyfriend | Patrika News
जबलपुर

एक दिन पहले रखा था तीजा का व्रत, फिर सहपाठी ने क्यों कर दी हत्या, देखें वीडियो

murder disclose:आखिरी कॉल से खुला हत्या, आरोपी गिरफ्तार, कुंडम के बीजापुरी में मिली थी लाश, 12वीं की थी छात्रा

जबलपुरSep 09, 2019 / 12:40 pm

santosh singh

murder disclose

murder disclose

जबलपुर. कुंडम के बीजापुरी जंगल में हुई 12वीं की छात्रा की हत्या (murder) का पुलिस ने रविवार को खुलासा किया। पुलिस ने मामले में छात्रा के सहपाठी को गिरफ्तार (arrested) किया है। छात्रा के मोबाइल पर हुई आखिरी कॉल और आउटगोइंग मैसेज (Outgoing message) से पुलिस आरोपी तक पहुंची। छात्रा अपने इस सहपाठी से शादी (marriage) करना चाहती थी। इसके लिए उसने तीजा का व्रत भी रखा था। पुलिस ने छात्रा और आरोपी के मोबाइल का डाटा रिकवर (Mobile data recovery) किया तो पूरी हत्या की गुत्थी (Murder case) खुलती चली गई।
दोपहर में बीजापुरी जंगल में मिलने बुलाया था
एसपी अमित सिंह ने रविवार को एएसपी रायसिंह नरवरिया, डीएसपी मलखान सिंह की मौजूदगी में हत्या का खुलासा किया। कुंडम पुलिस ने मामले में छात्रा के सहपाठी खमरिया निवासी रमन सिंह सैयाम (19) को गिरफ्तार किया है। रमन और छात्रा दोनों कॉमर्स से पढ़ाई कर रहे थे और दोनों की सपलीमेंट्री आयी थी। रमन ने पुलिस को बताया कि तीन सितम्बर को दोपहर ढाई बजे उसने छात्रा को बीजापुरी के जंगल में मिलने के लिए बुलाया था।
फिर छात्रा को दे दिया धक्का
घटनास्थल पर दोनों कुछ देर तक बैठे रहे। बातचीत के दौरान किसी बात पर रमन ने छात्रा को धक्का दे दिया। सिर के बल पत्थर पर गिरने से उसकी मौत हो गई। रमन ने बीजा के पेड़ के पत्तों से शव को ढंक दिया। छात्रा के मोबाइल से सभी इनकमिंग मैसेज भी डिलीट कर दिया। हत्या के बाद से वह दोस्तों से सम्पर्क में था। पुलिस ने रमन की निशानदेही पर उसका मोबाइल जब्त किया है।
ये है मामला
खमरिया थाना क्षेत्र निवासी 18 वर्षीय छात्रा के पिता खेती करते हैं। छात्रा तीन सितम्बर को दोपहर 2.30 बजे स्कूल से घर के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं पहुंची। पांच सितम्बर को उसकी लाश कुंडम थाना अंतर्गत बीजापुरी जंगल में मिली थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो