scriptमनेरी में काम करने वाले की धारदार हथियार से हत्या | murder: worker killed with sharp weapon | Patrika News
जबलपुर

मनेरी में काम करने वाले की धारदार हथियार से हत्या

murder:बरेला थाने में हत्या का प्रकरण दर्ज, शरीर पर गम्भीर घाव

जबलपुरAug 31, 2019 / 11:54 am

santosh singh

जबलपुर. बरेला थानांतर्गत मनेरी औद्योगिक (Maneri industrial) क्षेत्र में काम करने गए कर्मी की शुक्रवार को गौमुख के पास मुख्य रोड पर रक्तरंजित लाश मिली। उनके माथे, नाक, आंख व गर्दन के पास धारदार हथियार के निशान हैं। लाश साइकिल में फंसी थी। पुलिस ने हत्या (murder) का मामला दर्ज किया है।

अक्सर ओवरटाइम के लिए रुक जाते थे
पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह सात बजे बिलगड़ा निवासी रामजी पटेल ने सूचना दी कि उसके पिता रामकुमार पटेल मनेरी स्थित कम्पनी में काम करने गुरुवार को गए थे। वहां से रात 10 बजे वे घर आ जाते थे। गुरुवार रात नहीं लौटे, तो ये सोचकर तलाश करने नहीं गए कि अक्सर ओवरटाइम के लिए रुक जाते थे। सुबह सात बजे फोन पर उसे जानकारी मिली कि उसके पिता की लाश गौमुख के पास रोड पर पड़ी है। वह मौके पर पहुंचा, तो वहां पिता साइकिल में फंसे मृत पड़े थे।
इधर, दवा लेने गए दो युवकों पर चाकू से जानलेवा वार
अधारताल थानांतर्गत मिल्क स्कीम पावर हाउस के पास शुक्रवार रात दवा लेने निकले बाइक सवार दो युवकों पर आठ से दस युवकों ने मारपीट कर चाकू से वार कर दिया। सरेबाजार हुई इस वारदात से अफरा-तफरी मच गई। दोनों को गम्भीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विवाद की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में बल मौके पर पहुंच गया।
आठ से दस की संख्या में थे हमलावर
मक्का नगर गली नम्बर दो निवासी मोहम्मद समीर व शाहिद फर्नीचर की दुकान में काम करते हैं। दोनों रात 8.20 बजे बाइक से दवा लेने निकले थे। दोनों का आधारताल तिराहे पर निब्बू व फिरोज नाम के युवकों से कहासुनी हो गई थी। इसके बाद दोनों वहां से मिल्क स्कीम पावर हाउस की ओर निकल गए।
कमर के नीचे किया चाकू से वार
वहां फिरोज सहित आठ-दस की संख्या में युवक बाइक से पीछा करते हुए पहुंचे और दोनों के साथ मारपीट करते हुए चाकू से जानलेवा वार कर दिया। दोनों को कमर के नीचे चोटें आई हैं। टीआई अधारताल जियाउल हक ने बताया कि फिरोज व निब्बू नाम के दो युवकों की पहचान कर ली गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो