scriptpadmavat release: मल्टी प्लेक्स मैनेजमेंट डरे, प्रीव्यू किया कैंसिल | padmavat: Pre- views cancelled | Patrika News
जबलपुर

padmavat release: मल्टी प्लेक्स मैनेजमेंट डरे, प्रीव्यू किया कैंसिल

– दो प्रिव्यू शो को कैंसिल कर दिया गया है

जबलपुरJan 24, 2018 / 12:06 pm

deepak deewan

Pre- views cancelled

Pre- views cancelled

जबलपुर। महाकौशल के फिल्म प्रेमी फिलहाल पद्मावत शायद ही देख पाएं। यहां मल्टी प्लेक्स मैनेजमेंट फिल्म विरोधियों से भयभीत है। वे खुलकर यह बात कह भी रहे हैंं। इस कारण जबलपुर के एक मल्टीप्लेक्स ने जहां फिल्म का प्रदर्शन नहीं करने का निर्णय लिया है एक अन्य मल्टीप्लेक्स मैनेजमेंट ने पद्मावत के प्रीव्यू शो कैंसिल कर दिए हैं। आज होने वाले फिल्म के दोनों प्रिव्यू शो को कैंसिल कर दिया गया है।

मना किया
शहर के समदडिय़ा मॉल स्थित मल्टीप्लेक्स में पद्मावत प्रदर्शित नहीं होगी। मॉल संचालक अजीत समदडिय़ा के अनुसार समदडिय़ा मॉल में पद्मावत फिल्म को प्रदर्शित नहीं किया जा रहा है। सुरक्षा कारणों के चलते यहां फिल्म नहीं दिखाई जाएगी। दूसरी तरफ ग्वारीघाट स्थित साउथ एवेन्यू मॉल में भी फिल्म रिलीज होने पर सस्पेंस बरकरार है। बताया जा रहा है कि २५ जनवरी को तय फिल्म का यहां प्रदर्शन करने पर वितरक कंपनी के साथ चर्चा चल रही है। हालांकि फिल्म के विरोध को देखते हुए यहां का मैनेजमेंट भी कुछ डरा हुआ लग रहा है। इसी वजह से पद्मावत के दोनों प्रीव्यू शो कैंसिल कर दिए गए हैं। ये प्रीव्यू आज होने थे पर इन्हें मैनेजमेंट ने कैंसिल कर दिया है। साउथ एवेन्यू मॉल के महाप्रबंधक नरेश चतुर्वेदी ने प्रीव्यू कैंसिल करने की पुष्टि करते हुए बताया कि मॉल में पद्मावत फिल्म के गुरुवार को होनेवाले प्रिव्यू शो को कैंसिल कर दिया गया है। शुक्रवार को प्रस्तावित प्रदर्शन के बारे में उनका कहना था कि इस संबंध में वितरक हमारे संपर्क में हैं, उनसे चर्चा होने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

मिल चुकी है स्वीकृत
गौरतलब है कि मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया था पर सुप्रीम कोर्ट ने यह बैन हटा दिया। कोर्ट से को फिल्म पद्मावत को पूरे देश में दिखाने की स्वीकृति मिल चुकी है पर विरोधी संगठनों की चेतावनियों को देखते हुए मल्टी प्लेक्सवाले अतिरिक्त सतर्कता बरतने की राह पर चलते दिख रहे हैं। हालांकि अभी तक किसी भी मल्टी प्लेक्स संचालक ने किसी तरह की पुलिस सुरक्षा नहीं मांगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो