scriptदर्दनाक हादसा – बेटी के घर से लौट रही मां को बस ने कुचला, हाल देख कर हर कोई रो उठा, देखें वीडियो | Painful accident in katni | Patrika News
जबलपुर

दर्दनाक हादसा – बेटी के घर से लौट रही मां को बस ने कुचला, हाल देख कर हर कोई रो उठा, देखें वीडियो

कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्नी कॉलोनी में घटना

जबलपुरOct 10, 2018 / 03:03 pm

deepak deewan

Painful accident in katni

Painful accident in katni

जबलपुर। कटनी के पास हुए एक वाहन हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई। यहां एक बसचालक की लापरवाही ने महिला की जान लील ली। महिला अपनी बेटी के घर से लौट रही थी और एक जगह पर बैठी थी तभी एक बस की चपेट में आ गई। बसचालक की अनदेखी के कारण यह हादसा हुआ। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कुठला थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल बहादुर शास्त्री वार्ड स्थित पन्नी कॉलोनी में यह बस दुर्घटना हुई। एक बेलगाम बस चालक ने महिला को कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद महिला के परिजन एवं स्थानीय लोग बिफर पड़े और जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के अनुसार इस हादसे में भूरी बाई नामक महिला की मौत हुई है। 40 साल की भूरी बाई अपनी बेटी के यहां गई हुई थी। भूरी बाई अपनी छोटी बेटी करीना के साथ बस से घर लौटे रही थी। विजेंद्र मिश्रा के पेट्रोल पंप के पास बस से उतरने के बाद आम के पेड़ के नीचे बैठ गई। इसी दौरान एक बस ने उसे कुचल दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0599 के चालक ने बैक करते हुए महिला को कुचल दिया। बस के पहिये के नीचे भूरी बाई बुरी तरह दब गई और इस तरह दबने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस बस से कुचलकर महिला की मौत हुई वह विजय प्रकाश मिश्रा ट्रांसपोर्ट की बताई जा रही है।

महिला की यूं अचानक मौत हो जाने की जानकारी मिलने पर परिजन स्तब्ध रह गए। दुख के साथ ही उनकी नाराजगी भी बढ़ गई। परिजनों के साथ कई स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और हंगामा करना शुरु कर दिया। महिला की दुर्घटना में मौत हो जाने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले को जांच में ले लिया। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी गुस्साए लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

Home / Jabalpur / दर्दनाक हादसा – बेटी के घर से लौट रही मां को बस ने कुचला, हाल देख कर हर कोई रो उठा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो