murder case : पिंकू काला हत्या मामले में फरार चार आरोपियों पर ढाई-ढाई हजार का इनाम

murder case : पिंकू काला हत्या मामले में फरार चार आरोपियों पर ढाई-ढाई हजार का इनाम
crime

Tarunendra Singh Chauhan | Publish: Jun, 29 2019 06:29:17 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

पिंकू काला हत्या मामले में फरार चार आरोपियों पर ढाई-ढाई हजार का इनाम

जबलपुर. पिंकू काला murder case में फरार चार आरोपियों पर पुलिस अधीक्षक ने ढाई-ढाई हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पुलिस ने बताया कि पिंकू काला का हुआ था जिलाबदर, इसके बाद भी वह घर पर था। पुलिस हत्या में शामिल चारों आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

शुक्रवार की देर रात लार्डगंज थाना अंतर्गत पांडे चौक के पास बाइक से जा रहे बदमाश पिंकू काला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पिंकू को दो गोली सीने और एक आंख में लगी थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो हमलावर पिस्तौल लहराते हुए भाग गए थे। पुलिस के अनुसार चेरीताल निवासी पिंकू काला का दो दिन पहले क्षेत्र के अक्की मिश्रा से विवाद हुआ था। अक्की मिश्रा ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। खबर मिलते ही घटना स्थल पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक अमित सिंह, सीएसपी कोतवाली दीपक मिश्रा सहित लार्डगंज थाना सहित अन्य थानों का पुलिस बल पहुंचा था। सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि पिंटू काला कुख्यात बदमाश था और उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 2 दर्जन से अधिक हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट, बलवा सहित अन्य आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस अधीक्षक ने अक्की मिश्रा व उसके तीन साथियों पर ढाई-ढाई हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned