scriptLok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का एमपी में आज पहला दौरा, महाकौशल से चुनावी शंखनाद | PM narendra modi start campaign road show in jabalpur first visit after code of conduct | Patrika News
जबलपुर

Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का एमपी में आज पहला दौरा, महाकौशल से चुनावी शंखनाद

Lok Sabha Election PM Modi Road Show: लोकसभा चुनाव हैं…मध्यप्रदेश में राजनीतिक दलों के बी सियासी घमासान शुरू हो चुका है। एमपी में बीजेपी के स्टार प्रचारकों की रैली, रोड शो शुरू हो चुके हैं। रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी भी चुनावी शंखनाद करेंगे..आचार संहिता के बाद पीएम का ये पहला दौरा है जानें मिनट टू मिनट शेड्यूल..

जबलपुरApr 07, 2024 / 08:57 am

Sanjana Kumar

pm_narendra_modi.jpg

Lok Sabha Election pm modi Road Show: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को प्रदेश में अपने चुनाव प्रचार अभियान का आगाज करेंगे। वे जबलपुर में शाम 6:15 बजे शहीद भगत सिंह चौक से छोटी लाइन तक मेगा रोड शो करेंगे। सवा किमी का यह रोड शो एक घण्टे का होगा। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद मोदी का यह पहला प्रदेश दौरा है। इससे पहले पीएम मोदी ने 11 फरवरी को झाबुआ में जनसभा की थी।

– पीएम मोदी शाम सवा 6 बजे जबलपुर पहुंचेगे।

– एक घंटे का रोड शो कर वे सवा 7 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

– पीएम की चुनावी सभा नहीं होगी।
– रोड शो के दौरान ही वे कार्यकर्ताओं और आम जन को संबोधित करेंगे।

बता दें कि जबलपुर में पीएम मोदी पहली बार चुनावी रण में उतरे प्रत्याशी आशीष दुबे के समर्थन में प्रचार-प्रसार करेंगे। वे रोड शो करेंगे और उनके समर्थन में वोट मांगेंगे। इस सीट पर 1996 से बीजेपी ही काबिज है। एमपी में पहले चरण में 6 लोकसभा सीट जबलपुर, बालाघाट, मंडला, शहडोल और सीधी तथा छिंदवाड़ा में चुनाव होने हैं। लेकिन नया चेहरा होने के कारण भाजपा इस लोक सभा सीट पर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

pm_visit_preparations.jpg

पीएम का रोड शो जबलपुर के फुहारा से लेकर मिलौनागंज तक होगा। रोड शो रूट का मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, प्रदेश सहप्रभारी सतीश उपाध्याय ने निरीक्षण किया। पदाधिकारियों को निर्देश दिए कि हर बूथ तक संदेश पहुंचे कि पीएम से राम-राम कहने जरूर आएं। रोड शो के पूरे रूट पर सजावट की गई। भीड़ आगे न आ पाए इसलिए बैरिकेड लगाए।

Home / Jabalpur / Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी का एमपी में आज पहला दौरा, महाकौशल से चुनावी शंखनाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो