scriptCCTV फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो पुलिस आई हरकत में | Police activ after footage of woman molestation and assault went viral | Patrika News
जबलपुर

CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो पुलिस आई हरकत में

-सरे राह युवती से छेड़खानी का मामला-थाने में रिपोर्ट लिखाने के बाद भी हाथ पर हाथ धरे बैठी रही पुलिस

जबलपुरMar 04, 2021 / 01:37 pm

Ajay Chaturvedi

युवती से छेड़खानी और मारपीट का वायरल सीसीटीवी फुटेज

युवती से छेड़खानी और मारपीट का वायरल सीसीटीवी फुटेज

जबलपुर. पूरे देश में युवतियों, महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा की बातें तो बहुत की जा रही हैं। कानून भी सख्त बना दिए गए हैं। लेकिन उन कानूनों के क्रियान्वयन के लिए तैनात पुलिस ही हाथ पर हाथ धरे बैठी रहे तो मनचलों का मनोबल तो बढ़ेगा ही। ऐसा ही कुछ मामला पिछले दिनों जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र में घटी जिसके बाद पीड़ित युवती ने थाने में जा कर रिपोर्ट दर्ज कराई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़ित युवती एसपी के पास भी पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। लेकिन पुलिस तब हरकत में आई जब उस घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। फिर आनन-फानन में एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।
मामला 22 फरवरी का बताया जा रहा है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर के रांझी थाना क्षेत्र के गणेश गंज स्कूल के सामने की है। यह इलाका नशे के सौदगारों के लिए बदनाम बताया जाता है। इसी इलाके से गुजरते वक्त एक युवती के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता की। कहा जा रहा है कि अभद्रता करने वाले नशे में चूर थे। अभद्रता का विरोध करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। युवती के बचाव में आए परिवार के लोगों की भी जमकर पिटाई की गई। पीड़ित युवती का कहना है कि घटना के बाद वह पुलिस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई लेकिन आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई ना होने पर पीड़ित युवती ने पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगाई। फिर भी पुलिस सचेत नहीं हुई तो एसपी ऑफिस पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।
इसी बीच सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद पुलिस हरकत में आई और एसपी के निर्देश पर तत्काल मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें बनाकर रवाना की गई।
एएसपी संजय अग्रवाल के मुताबिक रांझी थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और एक बदमाश आकाश चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग भी बढ़ाई जाएगी ताकि असामाजिक तत्वों पर लगातार कार्रवाई की जा सके।

Home / Jabalpur / CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो पुलिस आई हरकत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो