scriptनशे का बड़ा कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा | Police caught drug dealer seized hundred injections | Patrika News
जबलपुर

नशे का बड़ा कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा

-सौ से ज्यादा नशीने इंजेक्शन जब्त

जबलपुरOct 09, 2020 / 09:35 pm

Ajay Chaturvedi

नशीले इंजेक्शऩ की डोज (प्रतीकात्मक फोटो)

नशीले इंजेक्शऩ की डोज (प्रतीकात्मक फोटो)

जबलपुर. आखिरकार पुलिस को नशे के कारोबार का बड़ा प्यादा मिल ही गया। हनुमानतला पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसके पास से सौ से ज्यादा नशे के इंजेक्शन जब्त किया है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया 44 वर्षीय युवक दोबारा इसी काले धंधे में गिरफ्तार हुआ है।
Police caught drug dealer seized hundred injections
हनुमानताल पुलिस के अनुसार उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक, युवाओं को नशे के इंजेक्शन बेचने के जुगत में खेरामाई इलाके में है। सूचना मिलते ही टीम गठित कर खेरामाई इलाके में दबिश दी गई। पुलिस को देखते ही वह युवक भागने लगा। इस पर पुलिस ने उसे जबरदस्त घेरेबंदी कर धर दबोचा। तलाशी में उसके पास एक सफेद रंग की बोरी मिली, बोरी को खोला गया तो उसमें से नशे के सौ इंजेक्शऩ मिले जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम शमीम अंसारी बताया। उसने कुबूल किया वह युवाओ को डेढ़-डेढ़ सौ रुपये में एक एंपुल इंजेक्शन बेंचता था।
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नशीले इंजेक्शन बेचने का इनका गिरोह है। तकरीबन साल भर से ये गिरोह युवाओँ को नशे का आदी बना रहा है। उन्होंने बताया कि शमीम को पहले भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन वह जमानत पर रिहा हो गया और फिर से वही काम शुरू कर दिया। पुलिस के अनुसार नशीले इंजेक्शन बेचने वालों के पास इसकी बड़ी खेप रहती है, लेकिन ये उसे टुकड़ों में अलग-अलग जगह छिपाकर रखते हैं, ताकि एक साथ पूरा माल न पकड़ा जाए।

Home / Jabalpur / नशे का बड़ा कारोबारी पुलिस के हत्थे चढ़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो