scriptआपके इस अंग पर है तिल तो आप सबसे भाग्यशाली हैं, 25 लाख लोगों में से एक के पास होता है ये तिल | rare lucky peoples have mole on this bodypart | Patrika News
जबलपुर

आपके इस अंग पर है तिल तो आप सबसे भाग्यशाली हैं, 25 लाख लोगों में से एक के पास होता है ये तिल

आपके इस अंग पर है तिल तो आप सबसे भाग्यशाली हैं, 25 लाख लोगों में से एक के पास होता है ये तिल

जबलपुरOct 31, 2018 / 04:53 pm

Faiz

body moles

आपके इस अंग पर है तिल तो आप सबसे भाग्यशाली हैं, 25 लाख लोगों में से एक के पास होता है ये तिल

जबलपुरः तिल तो दुनिया के लगभग हर व्यक्ति के शरीर पर होता है। शरीर के तिल की एक खासियत होती है कि, अगर यह शरीर य चेहरे पर किसी अच्छे स्थान पर है तो इंसान की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है, नहीं तो इसके कारण अच्छे से अच्छा चेहरा या शरीर अपनी खूबसूरती खो देता है। हालांकि, हम बात कर रहे हैं शास्त्रों के अनुसार तिल के महत्व पर। जी हां, शरीर के अंगों पर मौजूद तिलों का भी अपना महत्व है। इसी को लेकर आज हम मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध ज्योतिषों में शामिल पंडित श्यामनारायण व्यास से जानते हैं कि, वह किसी भी व्यक्ति के वह कोनसे महत्वपूर्ण अंग हैं, जहां पर तिल होना बहुत शुभ माना जाता है और उन लोगों को भाग्यशाली माना जाता है।

इतना महत्वपूर्ण है यह तिल

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले हुए एक शोध में यह बात भी सामने आई थी कि, शास्त्रों में बताए गए तिल के इस खास स्थान को करीब 25 लाख लोगों में से सिर्फ एक व्यक्ति के शरीर के उस खास अंग पर पाया गया। यानी अब आप खुद यह बात तय कर लीजिए कि, क्यों इस तिल को इतना महत्व दिया गया है। शास्त्रों मे इस स्थान पर तिल का निशान रखने वाले लोगों को दुनिया में बसने वाले दबसरे लोगों के मुकाबले ज्यादा भाग्यवान और भाग्यशाली होते हैं।

यह है वह शरीर का महत्वपूर्ण अंग

अगर आपके पेट पर तिल है तो आप काफी ज्यादा भाग्यशाली और भाग्यवान हैं। इस तिल के यह संकेत भी हैं कि, उस व्यक्ति को समाज और लोगों के बीच बड़ा सम्मान मिbody molesलता है और इन लोगों के पास पैसों की कभी भी कमी नहीं होती। हालांकि, यह संभव नहीं हैं कि, यह लोग जन्मजात ही मालदार हों, लेकिन यह संभव है कि, जब इन लोगों का समय अनुकूल होगा, इन्हें धनवान बनने से कोई भी नहीं रोक सकता। अगर आपके पेट पर भी यह तिल है, तो यह समझ लीजिए कि, आप बहुत ज्यादा भाग्यशाली हैं ।

Home / Jabalpur / आपके इस अंग पर है तिल तो आप सबसे भाग्यशाली हैं, 25 लाख लोगों में से एक के पास होता है ये तिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो