Corona suspects:कोरोना संदिग्धों के छिपने पर कटंगी जंगल की सर्चिंग

-एसपी, एएसपी ग्रामीण, आरआई के साथ 100 के बल ने जंगला छाना, ड्रोन से कराई गई फोटोग्राफी

By: santosh singh

Published: 06 Apr 2020, 01:16 AM IST

जबलपुर। दमोह के तेंदूखेड़ा और कटंगी के बॉर्डर स्थित पहाड़ी वाले जंगल में कोरोना संदिग्धों के छिपने की सूचना पर रविवार को एसपी, एएसपी, एसडीओपी पाटन, आरआई सहित 100 का बल पहुंचा और पूरे जंगल को छान मारा। इस दौरान पहाड़ी की ड्रोन से फोटोग्राफी भी कराई गई। जंगल में कोई संदिग्ध तो नहीं मिला, अलबत्ता, वहां लकड़ी बीनने गए कुछ ग्रामीण ही मिले।
जमाती के होने की मिली थी सूचना
जानकारी के अनुसार कटंगी स्थित निदान फाल की पहाड़ी में कुछ कोरोना पीडि़त छिपे हुए हैं। इस सूचना पर एसपी अमित सिंह, एएसपी शिवेश सिंह बघेल, एसडीओपी पाटन देवी सिंह, आरआई सौरव तिवारी व टीआई कटंगी राकेश तिवारी के साथ 100 का बल लेकर शाम चार बजे सर्चिंग करने पहुंचे। पहले निदान फाल के पास स्थित धर्मस्थल पहुंचे। यहां मौजूद लोगों से बातचीत करने के बाद चार टीमें बनाकर पूरी पहाड़ी की सर्चिंग कराई गई। ड्रोन से भी पहाड़ी की तस्वीरें ली गईं, लेकिन कोई संदिग्ध नहीं मिला। अंधेरा होने तक पहाड़ी की सर्चिंग में कुछ नहीं मिला। एसपी ने सोमवार को भी पहाड़ी सर्चिंग के निर्देश दिए हैं।

chalan.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

शहर में बेवजह घूमने वालों को पर्ची थमाया
इधर, शहर में लॉक डाउन में बेवजह घूमने वालों को कोतवाली पुलिस ने पर्ची थमाया। इसी तरह की कार्रवाई अन्य थानों में भी की गई। फिर से घूमने पर ऐसे लोगों को सीधे जेल जाना होगा। शहर में लॉक डाउन में कई जगह सोशल डिस्टेंसिंग टूट रहा है। खासकर भोजन और राशन वितरण के दौरान लोग इसका पालन नहीं कर रहे हैं। वहीं लटकारी के पड़ाव, सब्जी मंडी में लोग भीड़ लगा रहे हैं।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned