scriptSuicide पत्नी व दो मासूम बेटियों के साथ रेलवे कर्मी ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान | #Suicide Railway employee commits suicide by jumping in front of train | Patrika News
जबलपुर

Suicide पत्नी व दो मासूम बेटियों के साथ रेलवे कर्मी ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

Suicide पत्नी व दो मासूम बेटियों के साथ रेलवे कर्मी ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

जबलपुरJun 06, 2024 / 04:29 pm

Lalit kostha

Railways New Update Sabarmati Jodhpur Train will Remain Cancelled for 2 Days

रेलवे का नया अपडेट

जबलपुर . नर्मदा स्नान के लिए कहकर घर से निकले रेलवे कर्मचारी ने बुधवार सुबह पत्नी और दो बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। भेड़ाघाट-भिटौनी रेलवे ट्रैक पर उनके क्षत-विक्षत शव मिले। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया। परिवार सिहोदा का रहने वाला था। पूरे परिवार ने यह कदम क्यों उठाया, इसका पता नहीं चल सका है।
#Suicide Railway employee commits suicide by jumping in front of train
नर्मदा स्नान करने की बात कहकर निकला था
भेड़ाधाट पुलिस ने बताया कि सिहोदा निवासी नरेंद्र चड़ार (35) रेलवे में ट्रैकमैन था। वह जबलपुर रेल मंडल के भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन के सहजपुर रेल फाटक पर पदस्थ था। नरेंद्र ने मां रेवती बाई से नर्मदा स्नान करने भेड़ाघाट जाने की बात कही थी। बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे वह पत्नी रीना (32), बेटी शानवी (06) और एक साल की मानवी उर्फ कसक के साथ बाइक से घर से निकला। भिटौनी रेलवे ट्रैक के पास बाइक पार्क कर रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और अप लाइन पर ट्रेन के सामने कूद गए। ट्रेन की चपेट में आने से सभी की मौत हो गई।
सुबह साढ़े सात बजे मिली सूचना
रेलवे कर्मियों ने सुबह 7.30 बजे पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो ट्रैक के आसपास शव पड़े थे। इस बीच सूचना पर ग्रामीण और मृतक परिवार के परिजन भी पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवाया। पीएम के बाद शव परिजन को सौंपा गया।
#Suicide Railway employee commits suicide by jumping in front of train
चार माह पहले खरीदी थी जमीन

प्राथमिक जांच में सामने आया कि नरेंद्र और रीना का विवाह अप्रेल 2016 में हुआ था। चार माह पहले नरेंद्र ने तीन एकड़ जमीन खरीदी थी।

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं
●गोरखपुर के रामपुर में रहने वाले मेडिकल रिप्रजेंटेटिव राजेश बर्मन (40) उसकी पत्नी पूनम (35) और बेटे आर्यन (10) का शव 25 जून 2023 को घर पर फंदे से लटका मिला था। पूनम का मायका नरसिंहपुर में था। जांच में सामने आया कि सामूहिक आत्महत्या के कुछ दिन पहले राजेश, पूनम और आर्यन नरसिंहपुर गए थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने आत्महत्या की।
#Suicide Railway employee commits suicide by jumping in front of train
Bhopal News
●चरगवां के बिजना गांव निवासी अखिलेश साहू (25), पत्नी अंजना (21) और सात माह की बेटी आराध्या के साथ रहता था। घर के बगल में उसके दो भाई पिता के साथ रहते थे। अखिलेश राजमिस्त्री का काम करता था। 21 अप्रेल 2023 की रात पति-पत्नी में विवाद हुआ। 22 अप्रेल को दपती ने सात माह की बेटी फंदे से लटकाया और फिर वे खुद भी आत्महत्या कर ली थी।
रेलवे कर्मी नरेंद्र ने पत्नी और दो बेटियों के साथ आत्महत्या की है। नरेंद्र के परिजनों, रीना के मायके वालों समेत ग्रामीणों और सहकर्मियों के बयान दर्ज किए जाएंगे।

  • पुरवा चौरसिया, थाना प्रभारी

Hindi News/ Jabalpur / Suicide पत्नी व दो मासूम बेटियों के साथ रेलवे कर्मी ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान

ट्रेंडिंग वीडियो