scriptनहर में नहाते समय किशोर की डूबकर मौत | Teenager drowned while taking a shower in the canal | Patrika News
जबलपुर

नहर में नहाते समय किशोर की डूबकर मौत

-एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू कर दूसरे दिन निकाली लाश

जबलपुरAug 03, 2020 / 12:52 am

santosh singh

bargi nhar.jpg

bargi canal

जबलपुर। तिलवारा थानांतर्गत चूल्हा गोलाई नारायणपुर के पास नहर में नहाते समय डूब गया। गुम इंसान कायम कर पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम से उसकी सर्चिंग शुरू कराई। दूसरे दिन रविवार को उसकी लाश जोधपुर पड़ाव के पास उतराती हुई मिली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार नारायणपुर तिलवारा निवासी राजकुमार तेकाम का बेटा साहिल (16) शनिवार को सुबह 11.30 बजे चूल्हा गोलाई नारायणपुर के पास नहर में नहाते समय डूब गया था। हादसे की खबर मिलने पर कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर एसडीआरएफ के प्लाटून कमांडर मनीष लोहट की अगुवाई में पार्टी प्रभारी गंगाराम बर्मन सहित रेस्क्यू टीम पहुंची। लगातार दो दिन की तलाश के बाद घटनास्थल से लगभग दो किमी दूर जोधपुर पड़ाव पुलिया के पास रविवार सुबह 9.30 बजे उसका शव निकाला जा सका। जिला कमाडेंट नीरज सिंह ठाकुर ने बताया कि नहर में अधिक गहराई व तेज बहाव के चलते रेस्क्यू में काफी मुश्किल आई।
रिठौरी नहर में मिला युवक का शव
खमरिया थानांतर्गत रिठौरी गांव के पास नहर में शनिवार की शाम एक युवक का शव उतराता हुआ मिला। पुलिस के अनुसार सुबह रिठौरी गांव के लोगों ने नहर में युवक का शव उतराता हुआ देखा तो सूचना दी। आरबीसी नहर के किनारे शव पड़ा था। युवक के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं। उसकी उम्र 35 से 40 के बीच होगी। पुलिस आसपास के ग्रामीणों से उसकी पहचान करने की कोशिश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो