scriptदो गुटों के बीच विवाद में चली गोलियां और चाकू – तीन गंभीर घायल | Three people injured in firing | Patrika News
जबलपुर

दो गुटों के बीच विवाद में चली गोलियां और चाकू – तीन गंभीर घायल

दो युवाओं के पैर में गोलियां लगी है, वहीं एक को चाकू लगा है

जबलपुरOct 17, 2021 / 11:49 am

Subodh Tripathi

Crime

crime

जबलपुर. रांझी थाना क्षेत्र में शनिवार को दो गुटों के बीच जमकर विवाद हो गया, जिसमें दो युवाओं के पैर में गोलियां लगी है, वहीं एक को चाकू लगा है, तीनों घायलों को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाया गया, हालांकि यह विवाद आपसी रंजिश के चलते हुआ है।

पैर में चलाई गोलियां


जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात रांझी में दो गुटों में जमकर विवाद होने से गोलियां चलने के साथ ही चाकूबाजी भी हो गई। दरअसल रांझी बड़ा पत्थर निवासी तरुण पटेल (22) शातिर बदमाश है, जिसपर कई मामले भी दर्ज है और वह हाल ही जेल से छूटकर बाहर आया है। तरूण का अद्भुत उर्फ आदित्य बर्मन (30) व निक्की गुप्ता (23) से पुरानी रंजिश है। जिसके चलते दोनों गुटों में शनिवार को जमकर विवाद हो गया, दोनों शनिवार रात में सर्रापीपल में खड़े थे। तभी वहां तरुण भी पहुंचा और आदित्य और निक्की को देखकर विवाद करने लगा, साथ ही फायरिंग भी शुरू कर दी, जिससे दोनों के पैर में गोलियां लगी।
भाजपा ने वोट मांगने से ज्यादा कमलनाथ को किया याद, कांग्रेस को बताया सर्कस

चाकू से किया वार


इसके बाद दोनों ने तरुण से पिस्टल छीन लिए और चाकू से वार करने लगे, जिससे वह भी घायल हो गया, इस दौरान दोनों पक्षों के अन्य लोग भी थे, घटना को देखकर मौके से कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी, तो डायल 100 ने पहुंचकर तीनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया। मौके से पुलिस को कारतूस भी मिले हैं। रांझी थाना प्रभारी विजय सिंह परस्ते के अनुसार दोनों पक्षों के बयान के आधार पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गय है। दोनों गुटों की ओर से अन्य लोग भी शामिल थे। उनकी तलाश की जा रही है।

Home / Jabalpur / दो गुटों के बीच विवाद में चली गोलियां और चाकू – तीन गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो