scriptशातिर लुटेरों ने खोला ऐसा राज की हैरान रह गए अफसर | three vicious thieves arrested | Patrika News
जबलपुर

शातिर लुटेरों ने खोला ऐसा राज की हैरान रह गए अफसर

लॉकेट सहित घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त

जबलपुरSep 18, 2018 / 08:11 pm

Premshankar Tiwari

three vicious thieves arrested

three vicious thieves arrested

जबलपुर। पुलिस ने महिला के गले से सोने का लॉकेट लूटने के आरोप में तीन यवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अपसर तब हैरान रह गए, जब आरोपितों के पास ६ महंगे मोबाइल जब्त हुए। दरअसल यह छहों मोबाइल लूट के हैं, लेकिन इनकी एफआईआर कहीं दर्ज नहीं हुई है। अफसरों ने एक मोबाइल धारक से संपर्क किया तो पता चला कि पीडि़त इसकी शिकायत लेकर संबंधित थाने पहुंचा था, लेकिन वहां केवल कागजी शिकायत लेकर औपचारिकता निभा दी गई। यदि तुरंत इन मोबाइलों को ट्रेस किया जाता तो लुटेरे पहले ही पकड़े जा सकते थे।

महानद्दा में की थी लूट
एसपी अमित सिंह ने मंगलवार को पुलिस कंट्रोल रूम में बताया कि छह जून को महानद्दा में पति के साथ जा रही प्रियंका अग्रवाल के गले से बाइक सवार तीन युवक लॉकेटनुमा मंगलसूत्र छीन ले गए थे। मामले में मदनमहल थाने में लूट का प्रकरण दर्ज हुआ था। सोमवार रात क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि मदनमहल रेलवे स्टेशन के पास बाइक से तीन लड़के खड़े हैं, जो महंगे मोबाइल को कम कीमत में बेचने की बात कर रहे हैं। टीम ने मौके पर पहुंच कर तीनों को दबोच लिया।

ऐसे उगला सच
कड़ी पूछताछ के बाद तीनों ने अपने नाम पंजाब बैंक कॉलोनी दमोहनाका निवासी अंकित सेन, हरदौल मंदिर के पास चेरीताल निवासी शैलेन्द्र ठाकुर और खिन्नी मोहल्ला दमोहनाका निवासी जय कुमार अहिरवार बताए। पूछताछ में लूट की घटना में संलिप्तता भी स्वीकारी। एएसपी क्राइम शिवेश सिंह बघेल व टीआई प्रीति तिवारी ने बताया कि तीनों स्मैक, जुआ और महंगे शौक के लिए लूट की घटना करते थे। पूर्व में अंकित सेन सिलेंडर चोरी में, शैलेंद्र आम्र्स एक्ट और जयकुमार जुए में गिरफ्तार हो चुके हैं।

स्टाइलिश बाईक पर वारदात
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने बताया कि वे बढिय़ा तैयार होकर स्टायलिश बाइक पर घर से निकलते थे। उनका निशाना ऐसी महिलाएं होती थीं, जो जिनके मंगलसूत्र या लॉकेट बाहर की तरफ दिखाई देते थे। वे बाइक से बकायदा उस महिला का पीछा करते थे। प्लान के मुताबिक बाइक पर पीछे या बीच में बैठा व्यक्ति लॉकेट झटकता था और फिर तीनों तेजी से बाइक बढ़ाकर ओझल हो जाते थे।

Home / Jabalpur / शातिर लुटेरों ने खोला ऐसा राज की हैरान रह गए अफसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो