scriptthugs of hindustan: विधायकों, अधिकारियों को चूना लगा चुका मंत्री का यह आदमी, इस विधायक को दी थी धमकी | thugs of hindustan | Patrika News

thugs of hindustan: विधायकों, अधिकारियों को चूना लगा चुका मंत्री का यह आदमी, इस विधायक को दी थी धमकी

locationजबलपुरPublished: Jul 18, 2017 12:08:00 pm

Submitted by:

deepak deewan

 मंत्री के नाम पर ठगी करनेवाले को एसटीएफ ने पकड़ा, कई अधिकारियों से ऐंठ चुका है लाखों रुपए

tugs

tugs

जबलपुर। प्राय: नेताओं और अधिकािरयों पर धमकी देकर वसूली करने के आरोप लगते रहते हैं पर यह बदमाश कुछ अलग निकला। इसने नेताओं और अधिकािरयों को ही धमकी देकर उनसे लाखों रुपए की वसूली कर ली। पर अब इसका खेल खत्म हो गया है। इस ठगराज को पुलिस ने पकड़ लिया है।


मंत्री के नाम पर करता था ठगी
मंत्री के नाम पर लोगों को धमकाने और ठगी करने के आरोपित जबलपुर निवासी शैलेंद्र पटेल को पकड़ लिया गया है। इसे एसटीएफ ने सोमवार को दबोच लिया। एसटीएफ ने उसे चार दिन की रिमांड पर लिया है। सूत्रों की मानें तो शैलेंद्र कई लोगों को चूना लगा चुका है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने कई अहम राज उगले हैं। वह कई अधिकारियों से लाखों रुपए एेंठ चुका है। 


विधायक ने की थी शिकायत
ठग शैलेंद्र पटेल के खिलाफ नरसिंहपुर के विधायक ने भोपाल स्थित श्यामला हिल्स थाने में धमकाने की शिकायत दर्ज कराई थी। एसटीएफ की जांच में सामने आया कि शैलेंद्र पटेल मंत्रियों का निजी स्टाफ बताकर ठगी करता है। वह किसी अधिकारी व कर्मी को ट्रांसफर कराने के नाम पर धमकाता था तो किसी को कोई और वजह बताकर परेशान करता था। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो