scriptUP का युवक जबलपुर में पकड़ाया, पुलिस से बोला, ‘जा रहा हूं कटरीना से मिलने ‘ | UP youth arrested Jabalpur told police going to meet Katrina | Patrika News
जबलपुर

UP का युवक जबलपुर में पकड़ाया, पुलिस से बोला, ‘जा रहा हूं कटरीना से मिलने ‘

पुलिस पैट्रोलिंग में पकड़ाया युवक, जा रहा था कटरीना से मिलने

जबलपुरSep 15, 2019 / 01:08 pm

Ashtha Awasthi

03.png

Katrina Kaif

जबलपुर। पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान पकड़े गए युवक से जब पुलिस ने पूछताछ कि तो उसने बताया कि वह मुबंई कटरीना कैफ से मिलने जे रहा है। इस बात को सुनने के बाद पूरा स्टॉफ भौचक्का रह गया। पूरे मामले को समझने के बाद जब पुलिस ने युवक के परिजनों से संपर्क किया तो पता चला कि युवक बिना किसी को बताए घर से दो दिन पहले निकला था, जिसके बाद से वह इधर-उधर घूम रहा है। वापस घर नहीं लौटा है।

police_chor.jpg

ये है पूरा मामला

घमापुर में पदस्थ आरक्षक जयप्रकाश तिवारी ने जानकारी दी कि रात के समय पेट्रोलिंग करने के दौरान एक युवक को देखा गया। जिसके बाद उसे रोककर पूछताछ की गई। पहले तो वो कुछ भी बताने को तैयार नहीं था। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह उत्तरप्रदेश में प्रतापगढ़ का निवासी है। उसका नाम सूरज यादव और उम्र 21 साल है। पुलिस द्वारा जब पूठा गया कि वह इतनी रात को सड़को पर क्या कर रहा है तो उसने बताया कि वह मुंबई जा रहा था लेकिन जबलपुर स्टेशन में रास्ता भूल गया है। कोई भी उसे सही रास्ता नहीं बता रहा है जिसके कारण वह इतनी रात के भटक रहा है।

katrina.jpeg

इसलिए जाना चाहता है मुंबई

पुलिस वालों ने जब सूरज के पूछा कि वह मुबंई क्यों जाना चाहता है तो सूरज ने जवाब दिया कि उसे फिल्म अभिनेत्री कटरीना कैफ बहुत अच्छी लगती है। कटरीना से मिलने के लिए ही वह दो दिन पहले घर से निकला था लेकिन बीच में रास्ता भटक गया है। उसने पुलिस वालों से कहा कि अब मुझे मुंबई भेज दो, ताकि कटरीना से मिल सकूं। सूरज की इन बातों को सुनने के बाद पुलिस वालों से सूरज के परिजनों से संपर्क किया।

ठीक नहीं है दिमागी हालत

सूरज के परिजनों ने पुलिस को बताया कि सूरज की दिमागी हालत काफी दिनों से ठीक नहीं है। दो दिन पहले किसी को बिना बताए वह घर से निकल गया था लेकिन उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। उन्होंने बताया कि गमशुदगी की रिपोर्ट भी प्रतापगढ़ के थाने में दर्ज कराई थी लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। पूरे मामले के बाद सूरज के परिजन आए और उसको अपने साथ घर ले गए।

Home / Jabalpur / UP का युवक जबलपुर में पकड़ाया, पुलिस से बोला, ‘जा रहा हूं कटरीना से मिलने ‘

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो