scriptपुलिस अफसरों की वर्दी फाड़ने का वीडियो वायरल : पेट्रोल भरवाकर पैसे नहीं दिए, फिर पंपकर्मी और पुलिस से की मारपीट | Video of police officers tearing uniforms went viral | Patrika News
जबलपुर

पुलिस अफसरों की वर्दी फाड़ने का वीडियो वायरल : पेट्रोल भरवाकर पैसे नहीं दिए, फिर पंपकर्मी और पुलिस से की मारपीट

-पुलिस अफसरों से मारपीट और वर्दी फाड़ने का LIVE VIDEO-3 गुंडों ने पेट्रोल लेने के बाद पंप कर्मी को नहीं दिए पैसे-पंप कर्मी ने विरोध किया तो कर दी मारपीट-सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी बदमाशों ने किया हमला

जबलपुरAug 11, 2022 / 12:48 pm

Faiz

News

पुलिस अफसरों की वर्दी फाड़ने का वीडियो वायरल : पेट्रोल भरवाकर पैसे नहीं दिए, फिर पंपकर्मी और पुलिस से की मारपीट

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपराधिंयों के हौसले किस कदर के बुलंद हैं, इसकी बानगी शहर में देखने को मिली। यहां 3 बदमाशों ने न सिर्फ पंप से पेट्रोल भरवाकर पैसे तो दिए नहीं, पंप कर्मी ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। यही नहीं सूचना मिलने पर जब पुलिस अधिकारी बदमाशों के पकड़ने मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने पुलिस के साथ भी मारपीट की, यहां तक की उनकी वर्दी तक भाड़ दी। तीन गुंडों द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमला किया गया है।

बता दें कि, बदमाशों के हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। मामला घमापुर थाना इलाके के शीतलामाई के पास स्थित पेट्रोल पंप का है। मामला मंगलवार रात का बताया जा रहा है। हाालंकि, पुलिसकर्मियों से मारपीट और वर्दी फाड़ने का वीडियो बुदवार से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन विशेष : यात्रा से पहले जान लें स्टेटस, त्योहार के चलते ट्रेन और बसों में है भारी भीड़, VIDEO


बदमाशों ने पंप कर्मी को पीटा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8cz6aj

आपको बता दें कि, शहर के शीतलामाई के पास स्थित पेट्रोल पंप पर मंगलवार रात 3 बदमाश पेट्रोल लेने पहुंचे। बताया जा रहा है कि, तीनों नशे में धुत थे। तीनों ने पहले तो अपने वाहन में पेट्रोल भरवाया, लेकिन जब भरवाए गए पेट्रोल के पैसे देने की बात आई तो बदमाशोंने इंकार कर दिया। उल्टा रंगदारी दिखाते हुए पंप कर्मचारी से ही रुपए छीनने लगे। पंप कर्मी ने जब इसका विरोध किया तो तीनों ने उसे पीटना शुरु कर दिया। पंप कर्मी से मारपीट होते देख अन्य कर्मचारी भी उसके पास पहुंचने लगे। अपनी ओर भीड़ आती देख बदमाश मौके से फरार हो गए। इसपर पंप प्रबंधन ने पुलिस में बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।


शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से एक आरोपी के संबंध में सूचना मिली। सूचना पर एसआई योगेंद्र सिंह और दिलीप मिश्रा पहुंचे। दोनों ने बदमाश बाबिल कुचबंधिया को गिरफ्तार कर लिया। बाबिल ने इस दौरान दोनों ही अफसरों से हाथापाई और हमला कर दिया। इस दौरान बदमाश ने पुलिस अफसर को ही एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। इस दौरान आरोपी के घर की महिला भी पुलिस को रोकती नजर आई। महिला कई बार पुलिस के रास्ते में आते हुए बदमाश को भगाने की कोशिश करती दिखी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल, पुलिस अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो