scriptMP के इस शहर में रहते हैं व्हाट्सएप के रियल स्माइलीज,  मिलना चाहते हैं तो पढ़ें ये खबर | WhatsApp Real Smiley live in mp's this city | Patrika News
जबलपुर

MP के इस शहर में रहते हैं व्हाट्सएप के रियल स्माइलीज,  मिलना चाहते हैं तो पढ़ें ये खबर

वाट्सएप स्माइलीज से बिखेरते हैं हैप्पीनेस, शहर के युवाओं के ग्रुप ने बनाई स्पेशल टी-शट्र्स से पहचान

जबलपुरJan 08, 2017 / 12:19 pm

Lali Kosta

smiley

smiley

जबलपुर। इन दोस्तों के ग्रुप को जितना मिलजुल कर रहना पसंद है, उतना ही जिन्दगी को जीना भी आता है। हर पल को एंजॉय करना इनकों बखूबी आता है। इनकी खुशी और उत्साह को इनके ड्रेसअप के जरिए जाना जा सकता है, क्योंकि दोस्तों का यह ग्रुप वॉट्सएप के स्माइलीज सिम्बॉल्स को टी-शट्र्स में प्रिंट करवा कर घूमता है। ग्रुप में संभव, शालिनी, नेहा, राखी, अंजू, भावना, निशा, पुनीत, विवेक आदि शामिल हैं। ग्रुप मेंबर्स का कहना है कि वे इस तरह का ड्रेसकोड अक्सर किसी न किसी फंक्शन या दोस्तों के साथ आउटिंग पर कैरी करते हैं, लेकिन वाट्सएप स्माइलीज को फस्र्ट टाइम कैरी किया। दोस्तों का कहना है कि उनके इस तरह के ड्रेसकोड को देखकर सभी खुश होते हैं। एेसे में उनके ग्रुप का मैन टार्गेट लोगों के बीच हैप्पीनेस फैलाने का काम पूरा हो जाता है।
 WhatsApp Real Smileys
बन गए थे सेंटर ऑफ अट्रैक्शन
ग्रुप के संभव ने बताया कि न्यू ईयर पर उन्होंने खास ड्रेस कोड कैरी करने का प्लान बनाया था, जिसमें उन्होंने वाट्सएप के स्माइलीज को टी-शट्र्स पर प्रिंट करवाया है। ब्लैक डे्रस में यलो कलर की खूबसूरत स्माइलीज के लिए दोस्तों के ग्रुप ने स्पेशल ऑर्डर दिया था। ग्रुप की शालिनी का कहना है कि स्माइलीज ड्रेसकोड का कॉन्सेप्ट काफी हिट रहा है, अब नेक्स्ट सेलिब्रेशन के लिए नया ड्रेसकोड प्लान कर रहे हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो