scriptपान दुकान संचालक की हत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन | young boy murder in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

पान दुकान संचालक की हत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

पान दुकान संचालक की हत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

जबलपुरMay 21, 2024 / 12:56 pm

Lalit kostha

murdered

murdered

जबलपुर . शहर के विजय नगर में पान दुकान संचालक की हत्या से नाराज परिजन और करीबियों ने सोमवार को चक्काजाम और प्रदर्शन किया। वे थाने के सामने शव रखकर आरोपियों की गिरतारी की मांग कर रहे थे। इससे सड़क के दोनों ओर जाम लग गया। भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। प्रदर्शनकारियों को समझाइश दी गई। इसके बाद हंगामा शांत हुआ। पुलिस ने मुय आरोपी को गिरतार कर लिया गया है।
विजय नगर: मुख्य आरोपी गिरतार, सड़क के दोनों ओर एक घंटे तक लगा जाम

murdered
दुकानदार से विवाद

पुलिस ने बताया कि शिव धाम कॉलोनी निवासी राहुल सिंह की कॉलोनी के सामने पान दुकान है। उसकी दुकान के बाजू में सोनू रजक का पान का टपरा है। रविवार रात किसी बात पर दोनों में विवाद हो गया। राहुल ने सोनू से मारपीट कर दी। सोनू वहां से भाग निकला। कुछ देर बाद सोनू की दुकन में काम करने वाला प्रवीण चौधरी वहां पहुंचा। उसके हाथ में रॉड थी। उसने राहुल सिंह के सिर पर रॉड से जोरदार वार कर दिया। जानकारी लगने पर परिजन वहां पहुंचे। उसे निजी अस्पताल ले जाया गया। वहां से उसे मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
murdered
सोमवार को पुलिस ने मेडिकल अस्पताल में राहुल के शव का पीएम कराया। परिजन शव लेकर सीधे विजय नगर थाने के सामने पहुंचे और वहां शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया। प्रदर्शनकारी लगातार आरोपियों की गिरतारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने मुय आरोपी प्रवीण को गिरतार कर लिया है। सोनू की भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस ने रॉड भी जब्त कर ली है। मंगलवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Hindi News/ Jabalpur / पान दुकान संचालक की हत्या, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

ट्रेंडिंग वीडियो