scriptकांकेर में हादसा.. 4 साल की बच्ची को पिकअप ने बुरी तरह कुचला, तड़पकर मौत | 4 year old girl badly crushed by pickup, dies in agony | Patrika News
जगदलपुर

कांकेर में हादसा.. 4 साल की बच्ची को पिकअप ने बुरी तरह कुचला, तड़पकर मौत

Road Accident In Kanker: संबलपुर में 4 साल की बच्ची को पिकअप ने कुचला दिया हादसे के बाद बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

जगदलपुरApr 14, 2024 / 08:24 pm

Kanakdurga jha

accident_1.jpg
Road Accident In Kanker: संबलपुर में 4 साल की बच्ची को पिकअप ने कुचला दिया हादसे के बाद बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार को शाम साढ़े पांच बजे की है। हादसे के तुरंत बाद बच्चे के परिजन और स्थानीय लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृतिका सुधा कोसमा 4 वर्ष पिता चंदन कोसमा निवासी कापा डोंगरगांव बस से सवार होकर चौथिया कार्यक्रम चिखली बड़गांव जा रहे थे। सम्बलपुर में बस रुकी तो यूरिन के लिए गए थे इस दौरान यह घटना हुई।
यह भी पढ़ें

Train Cancelled: अब 23 अप्रैल तक नहीं चलेगी बस्तर की ये स्पेशल ट्रेन, ओडिशा के रेलमार्ग में चल रहा काम



साहू परिवार के यहां विवाह था जिसके लिए चौथिया कार्यक्रम में परिवार एवं गांव के लोग जा रहे थे। मृतिका का घर साहू परिवार से लगा हुआ है इसलिए उनके परिजनों के साथ कार्यक्रम में जा रहे थे। सम्बलपुर में दुर्गकोंदल रोड पर पेट्रोल पंप के पास बस चालक ने बस रोका इस दौरान सड़क की दोनों ओर एवं कुछ लोग पेट्रोल पंप में यूरीन के लिए गए थे। इस दौरान एक पिकअप खाली सिलेंडर लेकर आ रही थी जिसमें बच्ची चपेट में आ गई। भानुप्रतापपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पिकअप चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश कर रही है।

Home / Jagdalpur / कांकेर में हादसा.. 4 साल की बच्ची को पिकअप ने बुरी तरह कुचला, तड़पकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो