scriptCG Police: सोच समझ कर चलाइए गाड़ी, चप्पे चप्पे पर घूर रही हैं आपको आँखें, 1 भूल और आपकी जेब से निकल जाएंगे पैसे | CG Police: 1 Driving error may cost hefty fine | Patrika News
जगदलपुर

CG Police: सोच समझ कर चलाइए गाड़ी, चप्पे चप्पे पर घूर रही हैं आपको आँखें, 1 भूल और आपकी जेब से निकल जाएंगे पैसे

CG Police: कुछ लापरवाह लोग नियमों को ताक में रखकर गाड़ी चलाते हैं (Chhattisgarh News ) ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए यातायात पुलिस ने फिर से अभियान चलाया है..

जगदलपुरMay 23, 2024 / 07:31 am

चंदू निर्मलकर

CG Police
CG Police: कार, बाइक या अन्य माल वाहक गाड़ी चला रहे हैं तो या​तायात के नियमों का पालन करना हर नागरिक की जिम्मेदारी होती है। ऐसे में कुछ लापरवाह लोग नियमों को ताक में रखकर गाड़ी चलाते हैं ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के लिए यातायात पुलिस ने फिर से अभियान चलाया है।
यह भी पढ़ें

बाइक की टंकी पर Lovers का रोमांस, देखकर SP रह गया हैरान, दौड़ा कर पकड़ा, VIDEO Viral

CG Police: यहां चलाया जा रहा अभियान

CG Police News: शहर में वन वे के हटाने के बाद यातायात पुलिस ने शहर में यातायात नियंत्रण के लिए दो पहिया वाहन चालकों के खिलाफ अभियान छेड़ दिया है। इस अभियान के तहत मोटर साइकिल पर तीन सवारी, बिना हेलमेट और बिना साइलेंसर बुलेट चलाने वाले वाहन चालकों की धरपकड़ की जा रही है।
यह भी पढ़ें

चेकिंग के नाम पर स्कूटी सवार मां-बेटी को 2 युवकों ने रुकवाया, फिर की ये हरकत, हुए फरार

24 से ज्यादा लोगों के खिलाफ की गई चालानी कार्रवाई

इस अभियान के तहत आज स्टेट बैंक चौराहा में यातायात नियमों को तोड़ने वाले लगभग दो दर्जन से अधिक वाहन चालकों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। इस दौरान मोटर साइकिल चालकों में दहशत देखी गई और कई चालक पुलिस की पकड़ से बचने तेज गति से वाहन निकालते देखे गये। अभियान में पुलिस जवानों को भी नहीं बख्शा गया और बिना हेलमेट के मोटर साइकिल चला रहे पुलिस जवानों के खिलाफ चालानी कार्रवाई (CG Police) की गई।
यातायात प्रभारी अभिजीत भदौरिया ने कहा कि आने वाले समय में यह अभियान और तेज किया जायेगा। साथ ही हाइवे में चल रहे चार पहिया वाहन चालकों को भी पकड़ा जायेगा।

Hindi News/ Jagdalpur / CG Police: सोच समझ कर चलाइए गाड़ी, चप्पे चप्पे पर घूर रही हैं आपको आँखें, 1 भूल और आपकी जेब से निकल जाएंगे पैसे

ट्रेंडिंग वीडियो