scriptदुकान में घुसकर युवक की लात-घूंसे से की पिटाई… फिर अपहरण कर ले जा रहे थे ओडिशा, गिरफ्तार | entered shop and beat boy with kicks,punches,kidnapped took Odisha | Patrika News
जगदलपुर

दुकान में घुसकर युवक की लात-घूंसे से की पिटाई… फिर अपहरण कर ले जा रहे थे ओडिशा, गिरफ्तार

Jagdalpur Crime News : फरसागुड़ा में रायपुर और दुर्ग के पांच युवकों ने आशीष संचेती नामक युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके अपहरण की कोशिश की।

जगदलपुरMar 17, 2024 / 02:08 pm

Kanakdurga jha

crime_in_jagdlpur.jpg
Jagdalpur Crime News : बस्तर पुलिस ने शनिवार को अपहरण की एक कोशिश को नाकाम कर दिया। बस्तर एसपी शलभ सिन्हा ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि फरसागुड़ा में रायपुर और दुर्ग के पांच युवकों ने आशीष संचेती नामक युवक के साथ मारपीट करते हुए उसके अपहरण की कोशिश की। आरोपी युवक आशीष संचेती की फरसागुड़ा स्थित दुकान में आ धमके और उसके साथ मारपीट करने लगे।
यह भी पढ़ें

गन्ने के खेत में मिला नर कंकाल… सरपंच, सचिव सहित 15 लोगों ने हत्या कर दफना दी थी लाश.. कपड़े के टुकडे़ ने किया खुलासा




इसके बाद उसे कार में जबरन बिठाकर ओडिशा की ओर ले जा रहे थे। इस बात की सूचना जब पुलिस कंट्रोल रूम को मिली तो तत्काल हाईवे पर पुलिस एक्टिव हुई और जिस कार से आशीष संचेती को ओडिशा की ओर ले जाया जा रहा था, उसे जगदलपुर से पहले पकड़ लिया गया। कार के साथ आरोपियों को तत्काल थाने ले जाया गया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बताया जा रहा है की पुराने विवाद के चलते आरोपी युवकों ने आशीष को अगवा करने की साजिश रची थी। फिलहाल आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। बस्तर एसपी ने बताया कि आरोपी और पीड़ित पहले से एक दूसरे को जानते हैं।
आरोपियों में कुछ रायपुर तो कुछ दुर्ग के रहने वाले हैं। एसपी के मुताबिक आरोपियों ने जो प्रारंभिक बयान दिया है उसके अनुसार वे उसे कुछ दूर ले जाकर वापस छोडऩे वाले थे। आरोपियों ने अपहरण की बात से इंकार किया है। हालांकि पुलिस हर एंगल से उनके पूछताछ कर रही है। एसपी ने बताया कि पूछताछ पूरी होने के बाद खुलासा कर दिया जाएगा। प्रारंभिक जांच में पुरानी रंजिश सामने आई है। आ रोपियों ने फरसागुड़ा में पीड़ित युवक से मारपीट के तत्काल बाद उसे जबरन कार में बिठाया और जगदलपुर रोड की ओर आगे बढ़े।
यह भी पढ़ें

बस्तर लोकसभा सीट में 14 लाख से ज्यादा मतदाता,19 अप्रैल को होगी वोटिंग… मतदान केंद्रों के लिए निर्देश जारी



तब तक आरोपियों के बारे में जानकारी पुलिस को मिल चुकी थी। पुलिस ने रास्तेभर में चेकिंग प्वाइंट को एक्टिव किया और जगदलपुर से पहले ही आरोपियों को दबोच लिया। बस्तर में आमतौर पर इस तरह की घटनाएं नहीं होती हैं लेकिन बस्तर पुलिस की तत्परता की वजह से एक बड़ी वारदात होते-होते रह गई।
मामले में जो शुरुआती जानकारी मिली है उसके अनुसार आरोपी युवकों और आशीष संचेती के बीच किसी जमीन को लेकर विवाद था। यही मामला मारपीट और उसके बाद अपहरण तक पहुंच गया। हालांकि पुलिस ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि आरोपियों ने इस तरह से मारपीट के बाद अपहरण की वारदात को अंजाम क्यों दिया।

Home / Jagdalpur / दुकान में घुसकर युवक की लात-घूंसे से की पिटाई… फिर अपहरण कर ले जा रहे थे ओडिशा, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो