scriptपति को पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से था शक, पति ने आवेश में आकर, कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर… | jagdalpur Crime: Husband Killed Wife with Axe for Doubt on character | Patrika News
जगदलपुर

पति को पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से था शक, पति ने आवेश में आकर, कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर…

Jagdalpur Crime : पति को लंबे समय से पत्नी के चरित्र पर शंका (Doubt on character) थी, बुधवार की रात दोनों में बहस हो गई।
 

जगदलपुरAug 16, 2019 / 01:16 pm

Badal Dewangan

Jagdalpur Crime

पति को पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से था शक, पति ने आवेश में आकर, कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर…

जगदलपुर. पति और पत्नी के बीच बहस के बाद उसका अंत दर्दनाक होता है। ऐसा ही एक मामला जगदलपुर में बुधवार की रात देखने को मिला जहां एक पति ने आवेश में आकर पत्नी पर कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें

पहले नक्सली से बने आरक्षक, लेकिन शरीर में अभी भी बाकी था वही खून, फूंक डाली यात्री बस

मिली जानकारी के मुताबिक परपा थानाक्षेत्र में आने वाले गांव बड़ेबोदल में एक किसान परिवार में पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से शक था। यही पत्नी की हत्या कारण बना। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि, सोनसिंग 40 वर्ष का अपनी पत्नी से चरित्र शंका पर आए दिन बहस होती थी लेकिन बुधवार के दिन यहीं विवाद इतना बढ़ गया कि सोन सिंग ने आवेश में आकर सीधे अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

बस्तर के अंदरूनी इलाकों में आज भी चालू है दोहरी सरकार, फहराया गया दो झंडा एक तिरंगा और एक..

हत्या होते ही आसपास के लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी पुलिस जानकारी मिलते मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। है। सोन सिंग ने पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी का अफेयर किसी और के साथ चल रहा था। जिसके चलते आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी।
Read More About Jagdalpur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो