पति को पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से था शक, पति ने आवेश में आकर, कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर...

पति को पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से था शक, पति ने आवेश में आकर, कुल्हाड़ी से कर दिया वार, फिर...

Badal Dewangan | Publish: Aug, 16 2019 01:16:08 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

Jagdalpur Crime : पति को लंबे समय से पत्नी के चरित्र पर शंका (Doubt on character) थी, बुधवार की रात दोनों में बहस हो गई।

 

जगदलपुर. पति और पत्नी के बीच बहस के बाद उसका अंत दर्दनाक होता है। ऐसा ही एक मामला जगदलपुर में बुधवार की रात देखने को मिला जहां एक पति ने आवेश में आकर पत्नी पर कुल्हाड़ी से मारकर उसकी हत्या कर दी है।

Read More : पहले नक्सली से बने आरक्षक, लेकिन शरीर में अभी भी बाकी था वही खून, फूंक डाली यात्री बस

मिली जानकारी के मुताबिक परपा थानाक्षेत्र में आने वाले गांव बड़ेबोदल में एक किसान परिवार में पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर लंबे समय से शक था। यही पत्नी की हत्या कारण बना। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि, सोनसिंग 40 वर्ष का अपनी पत्नी से चरित्र शंका पर आए दिन बहस होती थी लेकिन बुधवार के दिन यहीं विवाद इतना बढ़ गया कि सोन सिंग ने आवेश में आकर सीधे अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

Read More : बस्तर के अंदरूनी इलाकों में आज भी चालू है दोहरी सरकार, फहराया गया दो झंडा एक तिरंगा और एक..

हत्या होते ही आसपास के लोगों ने हत्या की जानकारी पुलिस को दी पुलिस जानकारी मिलते मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। है। सोन सिंग ने पुलिस को बताया कि, उसकी पत्नी का अफेयर किसी और के साथ चल रहा था। जिसके चलते आरोपी ने पत्नी की हत्या कर दी।

Read More About Jagdalpur Crime

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned