scriptराहुल गांधी की जनसभा में कवासी लखमा के बिगड़े बोल, कहे – मोदी फर्जी है, जनता से झूठ बोलता है… | Kawasi Lakhma word deteriorate Rahul Gandhi campaign,said-Modi is fake | Patrika News
जगदलपुर

राहुल गांधी की जनसभा में कवासी लखमा के बिगड़े बोल, कहे – मोदी फर्जी है, जनता से झूठ बोलता है…

Rahul Gandhi In Bastar: राहुल गांधी के जनसभा संबोधित करने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कवासी लखमा ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एक और विवादित बयान दिया है।

जगदलपुरApr 14, 2024 / 08:43 am

Kanakdurga jha

kawasi_lakhma_in_rahul_gandhi_jansabha.jpg
Rahul Gandhi Jansabha In Bastar: कांग्रेस का वोट बैंक बढ़ाने राहुल गांधी ने आज बस्तर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील की। राहुल गांधी के जनसभा संबोधित करने से पहले कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान कवासी लखमा ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एक और विवादित बयान दिया है।
यह भी पढ़़ें: पहले कहते थे रामलला लाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे.. बन गई भव्य मंदिर – राजनाथ सिंह ने कांग्रेस को लगाई जोरदार फटकार

कवासी लखमा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि – मोदी फर्जी है, जनता से झूठ बोलता है… 100 दिन में महंगाई कम करूंगा बोला था, किया क्या? ये पार्टी बोलती है, ST,SC और को नौकरी नहीं देना है। सिर्फ वोट देना है क्या? हम जीतेंगे तो सबसे पहले हम किसानों का हटाएंगे।

Home / Jagdalpur / राहुल गांधी की जनसभा में कवासी लखमा के बिगड़े बोल, कहे – मोदी फर्जी है, जनता से झूठ बोलता है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो