scriptतेलंगाना के पूर्व विधायक का अपहरण कर नक्सलियों ने लाया छत्तीसगढ़, पूरे बस्तर में अलर्ट जारी | Kidnapping Formar MLA of TRS telangana By Naxalite | Patrika News
जगदलपुर

तेलंगाना के पूर्व विधायक का अपहरण कर नक्सलियों ने लाया छत्तीसगढ़, पूरे बस्तर में अलर्ट जारी

रात को ग्रामीणों की वेश में आए नक्सलियों ने पूर्व टीआरएस विधायक श्रीनिवास राव का अपहरण कर छत्तीसगढ़ (Chattisgarh naxal attack) के जंगलों की खाक छान रहे है।

जगदलपुरJul 11, 2019 / 12:46 pm

Badal Dewangan

जगदलपुर : तेलंगाना के पूर्व विधायक का नक्सलियों ने 9 जुलाई देर रात उनका अपहरण कर लिया है। माओवादी 15 से 20 की संख्या में ग्रामीणों के वेश में उनके घर पहुंचे और उन्हें अगवा कर लिया। तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव कोथुर गांव स्थित अपने घर में थे अचानक नक्सली उनके घर पर ग्रामीणों की वेश भूषा में आए और उनका अपहरण कर रातों रात जंगल की ओर ले गए। तेलंगाना का कोथुरगांव वो एरिया है जहां तेलंगाना का कोथुर गांव हिस्सा बीजापुर के चेरला से टच होता है।

यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, मुखबिरी का था शक

मारते हुए ले गए अपने साथ
मिली जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव कोथुर गांव स्थित अपने घर में थे उनकी पत्नी ने टीवी चैनलों में बताया कि, करीब 15 से बीच नक्सली ग्रामीणों के भेष में लाठी लेकर आए और उन्हें मारते हुए घर से बाहर निकाला, जब उनके बेटे ने मारने से रोका तो उनके बेटे व पत्नी पर बंदूक तान दी और घर से बाहर नही निकलने का आदेश दिया। फिर राव को अपने साथ ले गए। जब ये खबर पुलिस को लगी तो नक्सलियों की तलाश में पुलिस ने पूरे जंगल की खाक छानी। वहीं अभी ये खबर आ रही है कि, नक्सलियों ने टीआरएस नेता को छत्तीसगढ़ के जंगलो की ओर ले गए है। वहीं इसकी सुचना मिलते ही छत्तीसगढ के बस्तर के बीजापुर में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

छत्तीसगढ़ नक्सल अटैक से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए यहां [typography_font:14pt;” >CLICK करें

Home / Jagdalpur / तेलंगाना के पूर्व विधायक का अपहरण कर नक्सलियों ने लाया छत्तीसगढ़, पूरे बस्तर में अलर्ट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो