तेलंगाना के पूर्व विधायक का अपहरण कर नक्सलियों ने लाया छत्तीसगढ़, पूरे बस्तर में अलर्ट जारी

तेलंगाना के पूर्व विधायक का अपहरण कर नक्सलियों ने लाया छत्तीसगढ़, पूरे बस्तर में अलर्ट जारी

Badal Dewangan | Updated: 11 Jul 2019, 12:46:51 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

रात को ग्रामीणों की वेश में आए नक्सलियों ने पूर्व टीआरएस विधायक श्रीनिवास राव का अपहरण कर छत्तीसगढ़ (Chattisgarh naxal attack) के जंगलों की खाक छान रहे है।

जगदलपुर : तेलंगाना के पूर्व विधायक का नक्सलियों ने 9 जुलाई देर रात उनका अपहरण कर लिया है। माओवादी 15 से 20 की संख्या में ग्रामीणों के वेश में उनके घर पहुंचे और उन्हें अगवा कर लिया। तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव कोथुर गांव स्थित अपने घर में थे अचानक नक्सली उनके घर पर ग्रामीणों की वेश भूषा में आए और उनका अपहरण कर रातों रात जंगल की ओर ले गए। तेलंगाना का कोथुरगांव वो एरिया है जहां तेलंगाना का कोथुर गांव हिस्सा बीजापुर के चेरला से टच होता है।

Read More : छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने की कांग्रेस कार्यकर्ता की हत्या, मुखबिरी का था शक

मारते हुए ले गए अपने साथ
मिली जानकारी के मुताबिक तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक श्रीनिवास राव कोथुर गांव स्थित अपने घर में थे उनकी पत्नी ने टीवी चैनलों में बताया कि, करीब 15 से बीच नक्सली ग्रामीणों के भेष में लाठी लेकर आए और उन्हें मारते हुए घर से बाहर निकाला, जब उनके बेटे ने मारने से रोका तो उनके बेटे व पत्नी पर बंदूक तान दी और घर से बाहर नही निकलने का आदेश दिया। फिर राव को अपने साथ ले गए। जब ये खबर पुलिस को लगी तो नक्सलियों की तलाश में पुलिस ने पूरे जंगल की खाक छानी। वहीं अभी ये खबर आ रही है कि, नक्सलियों ने टीआरएस नेता को छत्तीसगढ़ के जंगलो की ओर ले गए है। वहीं इसकी सुचना मिलते ही छत्तीसगढ के बस्तर के बीजापुर में हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

छत्तीसगढ़ नक्सल अटैक से जुड़ी खबरें पढऩे के लिए यहां CLICK करें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned