scriptNaxal Attack : साप्ताहिक बाजार में तैनात सहायक आरक्षक की नक्सलियों ने कर दी निर्मम हत्या | Naxal Attack : Maowadi killed a Sahayak aarakshak in the market | Patrika News

Naxal Attack : साप्ताहिक बाजार में तैनात सहायक आरक्षक की नक्सलियों ने कर दी निर्मम हत्या

locationजगदलपुरPublished: Jun 23, 2019 05:03:53 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

ग्रामीणों के वेश में आए थे नक्सली Naxali, धारदार हथियार से वार कर उतार दिया मौत के घाट
 
 

Naxal attack

Naxal Attack : साप्ताहिक बाजार में तैनात सहायक आरक्षक की नक्सलियों ने कर दी निर्मम हत्या

बीजापुर. बीजापुर जिले के मिरतुर में माओवादियों ने (Naxal Attack) एक सहायक आरक्षक को मौत के घाट उतार दिया है जहां उस आरक्षक की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि, माओवादी ग्रामीणों की वेश में आए थे और धारदार हथियार से आरक्षक पर हमला कर मौके से फरार हो गए।

बीजापुर में नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले, लोगों में दहशत

मिली जानकारी के मुताबिक बीजापुर जिले के मिरतुर थानाक्षेत्र में हर रविवार साप्ताहिक बाजार लगता है जहां आज भी साप्ताहिक बाजार लगा था वहीं बाजार में सुरक्षा देने आरक्षकों व सहायक आरक्षकों की ड्यूटी लगाई गई थी।

CAF Jawan ने अपने साथियों पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, दो जवानों की मौत

वहीं बीच बाजार में जहां सहायक आरक्षक की ड्यूटी लगाई गई थी वहां माओवादी की स्मॉल एक्शन टीम ग्रामीणों के वेश में आए और सहायक आरक्षक चैतूराम को डरा धकमा कर धारदार हथियार से (Naxal Attack) मौत के घाट उतार दिया। और मौके से फरार हो गए। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर आसपास सर्चिंग में जुट गई है।
पढि़ए Naxal Attack से जुड़ी अन्य खबरें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो