scriptदंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई जवान की मौत, ऐसा हुआ खुलासा | Naxal Encounter: Jawan martyr in dantewada naxal attack | Patrika News
जगदलपुर

दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई जवान की मौत, ऐसा हुआ खुलासा

दंतेवाड़ा के कटेकल्याण में हुए पुलिस नक्सली मुठभेड़ (Police naxalite encounter) जिस जवान की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। पीएम (Postmortem) के बाद सामने आई सच्चाई।

जगदलपुरOct 09, 2019 / 12:53 pm

Badal Dewangan

दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई जवान की मौत, ऐसा हुआ खुलासा

दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई जवान की मौत, ऐसा हुआ खुलासा

Police naxalite encounter: कल दंतेवाड़ा में हुए पुलिस नक्सली मुठभेड़ में जिस जवान की हृदयघात से मौत बताई जा रही थी, उस मामले में नया खुलासा हुआ है बताया जा रहा है कि, डीआजी जवान कैलाश नेताम की मौत हृदयघात से नहीं बल्कि गोली लगने से हुई है। इस बात की पुष्टि दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्ल्व ने कल रात में की है।

यह भी पढ़ें

कटेकल्याण में हुए मुठभेड़ में मारे गए वर्दीधारी नक्सली की हुई शिनाख्त, निकला 8 लाख इनामी डिप्टी कमांडर

डिप्टी कमांडर देवा कवासी मारा गया
मिली जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा जिले के कटेकल्याण ब्लॉक के दंतेवाड़ा सुकमा बार्डर में पडऩे वाले गांव डब्बा व तुमकपाल के जंगलों में हुई डीआरजी जवानों व नक्सलियों के बीच की इस मुठभेड़ में जहां एक ८ लाख इनामी डिप्टी कमांडर देवा कवासी मारा गया वहीं इसी मुठभेड़ में एक जवान के भी हृदयघात से मौत की खबर आई थी।

यह भी पढ़ें

सुबह से ही बेटे को ढूंढते थक चुका था पिता, लेकिन उसका कलेजा उस समय फट पड़ा जब बेटे के कपड़े नदी के किनारे दिखे, फिर…

कमर में गोली लगने से शरीर से खून नहीं बहा
जब मृत जवान को जब देर शाम पीमए से ठीक पहले होने वाले एक्सरे में जवान के कमर में एक गोली दिखी जिससे यह साफ हो गया कि, जवान की मौत हार्ट अटैक से नहीं, गोली लगने से हुई है। कमर में गोली लगने से शरीर से खून नहीं बहा इसलिए साथी जवानों को समझ नहीं आया कि, घटनास्थल पर साथी जवान कैलाश नेताम की मौत कैसे हुई।

Home / Jagdalpur / दंतेवाड़ा नक्सली मुठभेड़: हार्ट अटैक से नहीं गोली लगने से हुई जवान की मौत, ऐसा हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो