scriptBreaking : नक्सलियों ने उपचुनाव से पहले की दहशत फैलाने की कोशिश, सरपंच की गला रेतकर हत्या | Naxalites killed sarpanch before the assembly by election, Naxal crime | Patrika News
जगदलपुर

Breaking : नक्सलियों ने उपचुनाव से पहले की दहशत फैलाने की कोशिश, सरपंच की गला रेतकर हत्या

दंतेवाड़ा में होने वाले उपचुनाव (assembly by-election.) को लेकर नक्सलियों (Naxlites) ने चुनाव के विरोध में अपने कारयराना करतूत (Naxal Crime) को फिर अंजाम दिया है।

जगदलपुरAug 31, 2019 / 10:28 am

Badal Dewangan

नक्सलियों ने उपचुनाव से पहले की दहशत फैलाने की कोशिश, सरपंच की गला रेतकर हत्या

नक्सलियों ने उपचुनाव से पहले की दहशत फैलाने की कोशिश, सरपंच की गला रेतकर हत्या

दंतेवाड़ा. जिले में जहां अभी उपचुनाव (assembly by-election.) होने वाले हैं वहीं नक्सलियों (Naxalites) ने एक बड़े वारदात को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने एक सरपंच (Sarpanch) की गला रेत कर हत्या कर दी है। इस हत्याकांड को नक्सलियों ने देर रात अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें

एरिया डोमिनेशन पर निकली डीआरजी की पार्टी के जवान का पैर पड़ा आइइडी पर, घायल

सरपंच को जगा कर मारपीट शुरू कर दी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दंतेवाड़ा के पूर्व विधायक भीमा मंडावी की नक्सली हमले में मौत के बाद होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव से पहले नक्सलियों ने कुआकोंडा थाना क्षेत्र में आने वाले छोटे गुडरा के सरपंच लखमा राम मंडावी के घर शुक्रवार देर रात 15 से 20 नक्सली आ धमके और सो रहे सरपंच को जगा कर मारपीट शुरू कर दी। फिर उसके परिवार के सामने गला रेतकर हत्या कर दी है।

यह भी पढ़ें

नक्सली हुर्रा के मरने के बाद डिप्टी कमांडर का पदभार संभालने वाली 8 लाख इनामी महिला नक्सली गिरफ्तार

मृतक सरपंच की पत्नी भी
उपचुनाव से ठीक पहले हुए इस वारदात के बाद जहां जन प्रतिनिधियों में भय का माहौल हैं वहीं इस घटना ने सुरक्षा एजेंसियों की भी चिंता बढ़ा दी है। आपको बता दें की मृतक सरपंच की पत्नी भी इससे पहले छोटे गुडरा की सरपंच रह चुकी है।

Home / Jagdalpur / Breaking : नक्सलियों ने उपचुनाव से पहले की दहशत फैलाने की कोशिश, सरपंच की गला रेतकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो