scriptNRI dies in Circuit House, had reached Bastar for this work | सर्किट हाउस में NRI की मौत, इस काम को लेकर पहुंचा था बस्तर, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News

सर्किट हाउस में NRI की मौत, इस काम को लेकर पहुंचा था बस्तर, जांच में जुटी पुलिस

locationजगदलपुरPublished: Feb 13, 2024 02:28:40 pm

Jagdalpur crime news: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दरवाजा अंदर से बंद था। खोला तो युवक की लाश बिस्तर पर पड़ी थी...

nri_death_news.jpg
Jagdalpur crime news: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में एनआरआई की मौत खबर मिल रही है। सर्किट हाउस के कमरे में उसकी लाश मिली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दरवाजा अंदर से बंद था। खोला तो युवक की लाश बिस्तर पर पड़ी थी।

पुलिस ने मृतक की यूके निवासी अनिल पटेल के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मृतक एनआरआई अनिल पटेल कल यानी सोमवार को जगदलपुर पहुंचा था। यहां सर्किट हाउस की पुरानी बिल्डिंग का कमरा नंबर-1 अलॉट हुआ था, वहीं आज सुबह उसकी मौत ने खलबली मचा दी।
यह भी पढ़ें

आखिर क्यों बढ़ रही नक्सली घटनाएं, शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने कही यह बड़ी बात..देखिए

बताया गया कि आज सुबह जब दरवाजा नहीं खुल रहा था। सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने दरवाजे को खोलने की कोशिश की। वहीं देखा कि बेड पर एनआरआई की लाश है। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है।
यह भी पढ़ें

हद है! शादी का घर बन गया जंग का अखाड़ा, गुलाब जामुन की चाहत में जमकर हुई मारपीट...16 के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि मृतक एनआरआई अनिल पटेल बस्तर में महुआ प्रोसेसिंग प्लांट की स्थापना करने के लिए पहुंचा हुआ था। वहीं अब उसकी मौत ने सनसनी फैला दी है। अब उसकी हत्या है या आत्महत्या इसके लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है। वहीं जांच के दौरान पुलिस को घटना स्थ्ज्ञल से हार्टअटैक से संबंधित दवाइयां भी मिली है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह का खुलासा हो सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो