script4 लाख के लिए अटका सन्नी का ऑपरेशन, अगर हफ्तेभर में नहीं हुआ तो…., आप भी ऐसे कर सकते है मदद | The operation of Sonny is stuck for 4 lakhs, if not in the week | Patrika News
जगदलपुर

4 लाख के लिए अटका सन्नी का ऑपरेशन, अगर हफ्तेभर में नहीं हुआ तो…., आप भी ऐसे कर सकते है मदद

अपनी ही जिंदगी से जंग लड़ रहे सन्नी को मदद की दरकार है। पत्रिका में खबर छपने के बाद उसकी मदद के लिए लोगों ने हाथे आगे बढ़ाए

जगदलपुरMay 27, 2019 / 12:56 pm

Badal Dewangan

sunny naththani

4 लाख के लिए अटका सन्नी का ऑपरेशन, अगर हफ्तेभर में नहीं हुआ तो…., आप भी ऐसे कर सकते है मदद

जगदलपुर. अपनी ही जिंदगी से जंग लड़ रहे सन्नी को मदद की दरकार है। पत्रिका में खबर छपने के बाद उसकी मदद के लिए लोगों ने हाथे आगे बढ़ाए थे, जिसके बाद उसका पहले चरण का ऑपरेशन हो गया था। लेकिन अब उसे दूसरे चरण के ऑपरेशन का समय आ गया है। ऐसे में उसे लोगों से मदद की दरकार है। सन्नी अभी रायपुर में कालड़ा बर्न व प्लास्टिक सर्जरी सेंटर के ३०१ नंबर बेड़ पर भर्ती है। उसके अलगे स्टेप का ऑपरेशन एक हफ्ते के अंदर कराने की बात डॉक्टरों ने कही है।

स्थिति देखते हुए डॉक्टरों ने कर दिए हाथ खड़े
गौरतलब है कि रायपुर में जांच के बाद सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने सन्नी की स्थिति को क्रिटिकल बताते हुए इलाज करने से मना कर दिया है। अब सन्नी का इलाज करने के लिए जिस हॉस्पीटल के डॉक्टर राजी है, उन्होंने इसके लिए चार स्टेप में सर्जरी की बात कहते हुए कुल सात से आठ लाख रुपए खर्च होने की जानकारी दी है। इसके पहले चरण का ऑपरेशन पूरा हो चुका है। अब सन्नी को इलाज के लिए चार लाख की जरूरत है। सन्नी और उसका परिवार समाज से लेकर समाजसेवियों तक के पास अपने बच्चें की जान की गुहार लगा रहीं है।

समाजसेवियों ने सन्नी से संपर्क किया
गौरतलब है कि ‘पत्रिका’ में प्रमुखता से खबर छपने के बाद रायपुर व बिलासपुर के कुछ समाजसेवियों ने सन्नी से संपर्क किया और उन्होंने उनकी मदद की पेशकश की। उनका पहले चरण का ऑपरेशन लोगों की मदद से ही हआ। कालड़ा बर्न प्लास्टिक सर्जरी सेंटर में उसका इलाज जारी है। यहां के डॉक्टरों ने चारों स्टेप की सर्जरी करने पर हामी भर दी है। इधर ऐसी उम्मीद पहले भी कई लोगों की थी जब शहरवासियों ने दिल खोलकर मदद की पेशकश की है। सन्नी ने भी सहायता की उम्मीद जताई है।

होटल में मजदूरी का काम करता है सन्नी
गौरतलब है कि २७ वर्षीय सन्नी नत्थानी पैदायशी विकलांग हैं, और वह एक होटल में मजदूरी का काम करता है। कुछ माह पहले जब उसके कान से खून निकला तो उसने हॉस्पिटल में जांच करवाई। इसी बीच तेजी से तबीयत भी बिगड़ती चली गई। अंत में डॉक्टरों ने सन्नी के इलाज के लिए सर्जरी करना जरूरी बताया जो चार स्टेप में होना है। लोगों की मदद और खुद की जमापुंजी से एक स्टेप का ऑपरेशन हो चुका है। अब तीन स्टेप के ऑपरेशन के लिए परिवार आर्थिक सहायता के लिए दर दर भटक रहें है।

Home / Jagdalpur / 4 लाख के लिए अटका सन्नी का ऑपरेशन, अगर हफ्तेभर में नहीं हुआ तो…., आप भी ऐसे कर सकते है मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो