चोरी की नीयत से एक चोर घुसा आरक्षक के घर, दो बाहर कर रहे थे पहरेदारी, फिर जो हुआ वो लाजवाब है

चोरी की नीयत से एक चोर घुसा आरक्षक के घर, दो बाहर कर रहे थे पहरेदारी, फिर जो हुआ वो लाजवाब है
चोरी की नीयत से एक चोर घुसा आरक्षक के घर, दो बाहर कर रहे थे पहरेदारी, फिर जो हुआ वो लाजवाब है

Badal Dewangan | Publish: Sep, 18 2019 11:58:55 AM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

शहर के साकेत कॉलोनी में तडक़े सुबह सीएएफ आरक्षक के घर चोरी करने की नीयत से घुसे थे।

जगदलपुर. बोधघाट थाना क्षेत्र के साकेत कॉलोनी में मंगलवार के तडक़े सुबह आरक्षक के घर चोरों को चोरी करना महंगा पड़ गया। जिस घर में चोरी की नीयत से घुसे एक चोर को वहां सोए आरक्षक ने पकड़ लिया। साथी को पकड़ाया देख बाहर पहरा दे रहे दो अन्य लोग मौके से भाग खड़े हुए। पकड़ाए युवक से पूछताछ के बाद मौके से भागे दोनों को भी पकड़ लिया गया है। पकड़े गए चारों में दो नाबालिग भी शामिल थे।

Read More: पत्नी के स्वर्गवास के बाद अकेला रहता था वृद्ध, हुआ कुछ ऐसा, पड़ोसियों ने झांका तो घर पर पड़ा था शव, फिर

गिरफ्तार युवक ने कड़ाई से पूछने के बाद खोली अपनी जु़बान
आरोपियों के पास से सात हजार के मोबाइल व सात सौ रुपए बरामद किए गए। मामले की जानकारी देते हुए बोधघाट थाना प्रभारी सुरेंद्र बघेल ने बताया कि साकेत कॉलोनी में सीएफ का एक आरक्षक किराए के घर में रहता है। तडक़े सुबह करीब 4 बजे आरक्षक को घर में किसी के घुसने का शक हुआ। समझदारी दिखाते हुए आरक्षक ने घर में घुसे एक युवक को पकड़ लिया। इसके बाद आरक्षक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक से कड़ी पूछताछ करते हुए उसके साथी का पता लगाया।

Read More: अगर आप भी छत्तीसगढ़ की प्राइवेट बसों में करते हैं सफर तो हो जाएं सावधान, पढ़े ये खबर, कैसे बेरहमी से...

दो नाबालिग बाहर कर रहे थे पहरेदारी
साथी का पता मिलते ही पुलिस एक घंटे के अंदर ही उन आरोपियों को भी पकड़ लिया। टीआई ने बताया कि तीनों आरोपियों ने पहले चोरी करने की साजिश रची। इसी के तहत एक आरोपी आरक्षक के घर में घुसा और दो आरोपी घर के बाहर अपने साथी का इंतजार करने लगें। लेकिन आरक्षक के उठ जाने की वजह से वे भाग गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned