जहां से सरपंच रोज करते हैं आवागमन, ग्रामीण उसी रास्ते पर कर रहे रोपाई, कारण जान चौंक जाएगें आप

जहां से सरपंच रोज करते हैं आवागमन, ग्रामीण उसी रास्ते पर कर रहे रोपाई, कारण जान चौंक जाएगें आप

Badal Dewangan | Updated: 02 Aug 2019, 03:01:42 PM (IST) Jagdalpur, Jagdalpur, Chhattisgarh, India

Crop Production: पिछले एक दशक से ग्रामीण (Villagers) की सडक़ (Road) की मांग अनसुनी है, इसलिए ग्रामीणों ने विरोध (Protest) का नया तरीका निकाला है।

कोंडागाँव. पिछले एक दशक से सडक़ की खराब हालत को लेकर ग्रामीण परेशान है पिछले दस सालों से पंचायत में सडक़ की मांग को लेकर ग्रामीण हर बार पंचायत में जाते है लेकिन पंचायत इनकी बातों को नजर अंदाज कर देती है। इसलिए इलाके के ग्रामीणों ने विरोध का नया तरीका अपनाया है।

Read More: कल रात से हो रही लगातार बारिश से उजडऩे लगे ग्रामीणों के आशियाने

मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागाव जिले से मात्र २ किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पलारी के खासपारा में एक अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। परेशान ग्राम पलारी के ग्रामीणों ने आखिरकार शुक्रवार की सुबह पंचायत के खासपारा में कीचड़ से लबालब सडक़ पर रोपा लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया। ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग को बनाने के लिए कई दफे निवेदन करने के साथ मांग भी रखी गई, लेकिन ग्रामीणों की मांग को हर बार पंचायत नजर अंदाल किया गया जिससे यह हालत सामने आई है।

Read More: 611 साल पुरानी परंपरा तोड़, बगैर राज परिवार के शुरू करवा दिया गया बस्तर दशहरा

इलाके की सरपंच प्रमिला मरकाम ने बताया कि, हम प्रशासन तक ये बात लेकर जाते है लेकिन ये बात वहां से आगे ही नहीं बढ़ रही है। इसलिए कीचड़ की स्थिती से निपटने के लिए रास्ते पर मुरूम डलवाया गया था, लेकिन पिछले दिनों हुई लगातार भारी बारिश से मुरूम कीचड़ में तब्दील हो गया है। जिससे ऐसी स्थिती उत्पन्न हुई है।

Kondagaon news

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned