scriptजहां से सरपंच रोज करते हैं आवागमन, ग्रामीण उसी रास्ते पर कर रहे रोपाई, कारण जान चौंक जाएगें आप | The Villagresare planting their crops on the road. kondagaon news | Patrika News
जगदलपुर

जहां से सरपंच रोज करते हैं आवागमन, ग्रामीण उसी रास्ते पर कर रहे रोपाई, कारण जान चौंक जाएगें आप

Crop Production: पिछले एक दशक से ग्रामीण (Villagers) की सडक़ (Road) की मांग अनसुनी है, इसलिए ग्रामीणों ने विरोध (Protest) का नया तरीका निकाला है।

जगदलपुरAug 02, 2019 / 03:01 pm

Badal Dewangan

Crop Production

जहां से सरपंच रोज करते हैं आवागमन, ग्रामीण उसी रास्ते पर कर रहे रोपाई, कारण जान चौंक जाएगें आप

यह भी पढ़ें

कल रात से हो रही लगातार बारिश से उजडऩे लगे ग्रामीणों के आशियाने

मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागाव जिले से मात्र २ किलोमीटर की दूरी पर स्थित ग्राम पलारी के खासपारा में एक अनोखा विरोध प्रदर्शन देखने को मिला। परेशान ग्राम पलारी के ग्रामीणों ने आखिरकार शुक्रवार की सुबह पंचायत के खासपारा में कीचड़ से लबालब सडक़ पर रोपा लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया। ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग को बनाने के लिए कई दफे निवेदन करने के साथ मांग भी रखी गई, लेकिन ग्रामीणों की मांग को हर बार पंचायत नजर अंदाल किया गया जिससे यह हालत सामने आई है।

यह भी पढ़ें

611 साल पुरानी परंपरा तोड़, बगैर राज परिवार के शुरू करवा दिया गया बस्तर दशहरा

इलाके की सरपंच प्रमिला मरकाम ने बताया कि, हम प्रशासन तक ये बात लेकर जाते है लेकिन ये बात वहां से आगे ही नहीं बढ़ रही है। इसलिए कीचड़ की स्थिती से निपटने के लिए रास्ते पर मुरूम डलवाया गया था, लेकिन पिछले दिनों हुई लगातार भारी बारिश से मुरूम कीचड़ में तब्दील हो गया है। जिससे ऐसी स्थिती उत्पन्न हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो