scriptपंचायत चुनाव के दूसरे चरण में आज बस्तर संभाग के इन विकासखंडों में सुबह से जारी है मतदान | Voting Start in blocks of Bastar in morning in panchayat elections. | Patrika News
जगदलपुर

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में आज बस्तर संभाग के इन विकासखंडों में सुबह से जारी है मतदान

बस्तर संभाग के विकासखंड जहां आज मतदान जारी है वहां कई मतदान केंद्र अतिसंवेदनशील केंद्रो में आते हैं।

जगदलपुरJan 31, 2020 / 11:59 am

Badal Dewangan

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में आज बस्तर संभाग के इन विकासखंडों में सुबह से जारी है मतदान

पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में आज बस्तर संभाग के इन विकासखंडों में सुबह से जारी है मतदान

जगदलपुर. पहले चरण के चुनाव के बाद दूसरे चरण के चुनाव में आज बस्तर और लोहाण्डीगुड़ा विकासखंड में मतदान होगा। मतदान तय समय सीमा के मुताबिक सवेरे 6.45 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। मतदान के तुरंत बाद मतदान केन्द्रों में ही मतगणना होगी।

10 सवेदनशील व 24 अति संवेदनशील मतदान केंद्र
विकासखण्ड बस्तर में 216 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। इसके लिए 864 मतदान कर्मियों को तैनात किया गया है। इसी तरह विकासखण्ड लोहण्डीगुड़ा में 138 मतदान केन्द्र बनाए गए हैं। बस्तर विकासखण्ड में कुल 10 संवेदनशील तथा लोहण्डीगुड़ा विकासखण्ड में 27 संवेदनशील और 24 अति संवेदनशील मतदान केन्द्र चिन्हित किए गए हैं।

कोंडागांव के इन विकासखंडों में मतदान
वहीं अगर कोंडागांव जिले के माकड़ी व फंरसगांव में आज सुबह से ही मतदान शुरू हो गया है जिसमें माकड़ी में 154 मतदान केंद्र व फरसगांव में १५५ मतदान केंद्र बनाए गए हैं। बताया जा रहा है कि, सैकड़ों की संख्या में सुरक्षा कर्मियों की तैनाती की गई है। वहीं अतिसंवेदनशील इलाका दंतेवाड़ा की बात की जाए तो वहां आज कटेकल्याण ब्लॉक में मतदान होना है। मतदान संपन्न कराने कल सुबह से ही मतदान कर्मियों की रवानगी हो गई थी।

Home / Jagdalpur / पंचायत चुनाव के दूसरे चरण में आज बस्तर संभाग के इन विकासखंडों में सुबह से जारी है मतदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो