scriptजब शहर के इस बैंक एटीएम में होने लगी धक्का मुक्की, फिर…… | When the bank of this city hit the bank ATM, then ...... | Patrika News
जगदलपुर

जब शहर के इस बैंक एटीएम में होने लगी धक्का मुक्की, फिर……

एसबीआई के मेन ब्रांच में सैकड़ों की लगी थी लाईन, बन गए थे धक्का मुक्की के हालात

जगदलपुरApr 15, 2019 / 12:40 pm

Badal Dewangan

atm

जब शहर के इस बैंक एटीएम में होने लगी धक्का मुक्की, फिर……

शहर के ९० फीसदी एटीएम रूपए उगल रहे है उपभोक्ता भी परेशान है रविवार सुबह ११ बजे एसबीआई की मेन ब्रांच में जैसे ही रूपए डाले जाने की खबर शहर में फैली लोग सैकड़ों की संख्या में पैसे निकालने पहुंच गए। पैसे निकालने लंबी कतार लग गई थी। इस बीच यहां धक्का मुक्की के हालात हालात के बीच तनाव की स्थिति भी बनी रही।

उपभोक्ता बोले जब तक सख्ती नहीं होगी होती हालात जस के तस
रविवार को एसबीआई के मेन ब्रांच में पैसे निकालने पहुंचे उपभोक्ताओं से पत्रिका ने बात की तो सभी ने अपनी परेशानी बतानी चाही। लालबाग के जितेंद्र ठाकुर ने कहा सबसे पहले बैंक प्रबंधन को चाहिए कि वह मैनेजमेंट एजेंसियों पर सख्ती बरते। उनकी जवाबदेही तय हो जो एजेंसी मनमानी कर रही है। उन्हें ब्लैक लिस्ट किया जाए प्रतापगंज पारा के विक्की राव वे सप्ताहभर से एटीएम के चक्कर काट रहे हैं आज जैसे ही पैसे डाले जाने की सूचना उन्हे प्राप्त हुई वे कतार में खड़े हो गए। उनके मन में भय यह भी था कि, उनका नंबर जब तक आएगा तब तक कहीं एटीएम में कैश खत्म न हो जाए।

वहीं बैंक संचालको से बात करनी चाही तो वे कुछ भी कहने से बच रहे है। उनका कहना है कि, जिन एजेंसियों को पैसे डालने की जिम्मेदारी दी गई है। उनके द्वारा लापरवाही हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो