scriptवेलेंटाइन डे पर प्रेमी ने भेजा था लव लेटर, महिला नक्सली ने इश्क को अंजाम तक पहुंचाने किया सरेंडर | Woman naxal surrender after love letter given by his naxali boyfriend | Patrika News
जगदलपुर

वेलेंटाइन डे पर प्रेमी ने भेजा था लव लेटर, महिला नक्सली ने इश्क को अंजाम तक पहुंचाने किया सरेंडर

आत्मसमर्पित प्रेमी नक्सली के पत्र भेजने से बदला प्रेमिका महिला नक्सली का हृदय,अपने प्रेम को अंजाम तक पहुंचाने पुलिस के समक्ष किया आत्मसमर्पण।

जगदलपुरMar 07, 2020 / 07:36 pm

CG Desk

वेलेंटाइन डे पर प्रेमी नक्सली ने भेजा था पत्र, महिला नक्सली ने इश्क को अंजाम तक पहुंचाने किया सरेंडर

वेलेंटाइन डे पर प्रेमी नक्सली ने भेजा था पत्र, महिला नक्सली ने इश्क को अंजाम तक पहुंचाने किया सरेंडर

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर से एक अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल नक्सली संगठन में पनपे प्यार को आखिरकार सुखद अंजाम मिला है। आत्मसमर्पित प्रेमी नक्सली के पत्र भेजने से प्रेमिका महिला नक्सली का हृदय परिवर्तन हुआ और उसने अपने प्रेम को अंजाम तक पहुंचाने के लिए पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है।
आत्मसमर्पित नक्सली लक्ष्मण ने 14 फरवरी को अपनी प्रेमिका को समर्पण करने के लिए पत्र लिखा था, जिसके जवाब में महिला नक्सली ने भी पत्र के जरिए स्वयं को संगठन से बाहर निकालने की अपने प्रेमी से गुहार लगाई थी। इस पर महिला कमांडो ने पल्लेवाड़ा से रेस्क्यू कर एक लाख की ईनामी महिला नक्सली जायो को लाया गया।
दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि लक्ष्मण और जायो दोनों इन्द्रावती दलम में नक्सली थे, पहले आदमी ने सरेंडर किया था। इसके बाद एक लाख रुपये की एक महिला नक्सली ने शनिवार को पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर जीवन के मुख्य धारा से जुड़ने का फैसला लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो