scriptजयपुर में फिर कोरोना का कहर, 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले | 10 coroa positive found in jaipur rajasthan | Patrika News
जयपुर

जयपुर में फिर कोरोना का कहर, 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

जयपुर में एक दिन की राहत के बाद फिर कोरोना का कहर बरपा। मंगलवार को एक दिन में यहां 10 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए।

जयपुरNov 16, 2021 / 07:01 pm

santosh

coronavirus-positive.png

Covid Second Wave Is Still, Increasing New Cases In 18 Districts Of Country: Ministry of Health

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक दिन की राहत के बाद फिर कोरोना का कहर बरपा। मंगलवार को एक दिन में यहां 10 नए कोरोना पॉजिटिव दर्ज किए गए। अब लगातार ऐसे इलाकों की संख्या बढ़ती जा रही है, जहां पर संक्रमण फैला है।

मंगलवार को 5 इलाकों में यह मरीज मिले हैं। जबकि एक दिन पहले सोमवार को जिले में सिर्फ एक नया मरीज मिला था और रविवार को जयपुर में 12 मरीज मिले थे। संक्रमण के इलाकों की बात करें तो सी-स्कीम में 4, राजापार्क में 3, बाइस गोदाम, मालवीय नगर और वैशाली नगर में एक-एक नया मरीज मिला।

मंगलवार को जयपुर के महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल में पढ़ने वाले दो छात्र कोरोना संक्रमित मिले, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने अगले 4 दिनों के लिए ऑफलाइन पढ़ाई बंद कर दी, ऑनलाइन पढ़ाई जारी रहेगी। साथ ही स्कूल प्रबंधन ने स्टाफ के कोविड टेस्ट करवाए हैं।

स्कूल की प्रबंध समति के सदस्य दामोदर गोयल ने बताया कि कक्षा तीन और छठी में पढ़ने वाले एक ही परिवार के भाई—बहन कोरोना संक्रमित आए हैं। उनके साथ उनका पूरा परिवार भी कोविड पॉजिटिव हुआ है। सोमवार रात संक्रमित बच्चों के परिजनों ने ही स्कूल प्रबंधन को उनके पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने एहतियातन अगले 4 दिनों तक स्कूल बंद रखने का निर्णय लिया है।

गोयल ने बताया कि इस दौरान ऑनलाइन पढ़ाई चालू रहेगी, जिससे स्कूल के दूसरे बच्चे घर पर रह कर पढ़ाई कर सकें। उन्होंने यह भी बताया कि चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की टीम स्कूल आई है और स्टाफ के सैम्पल लिए हैं हमने पूरे स्कूल को सेनेटाइज करवा दिया है।

Home / Jaipur / जयपुर में फिर कोरोना का कहर, 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो