scriptराजस्थान में ढाई साल में 123 नए राजकीय महाविद्यालय खोले गए: गहलोत | 123 new government colleges were opened in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में ढाई साल में 123 नए राजकीय महाविद्यालय खोले गए: गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में उच्च शिक्षा का बेहतरीन माहौल तैयार करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है।

जयपुरAug 08, 2021 / 08:28 pm

santosh

gehlot.jpg

File Photo

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में उच्च शिक्षा का बेहतरीन माहौल तैयार करने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है।

सीएम गहलोत ने कहा कि गत मात्र ढाई वर्ष में ही 123 नए राजकीय महाविद्यालय खोले हैं ताकि युवाओं को उनके गांव के नजदीक ही उच्च शिक्षा की सुविधा मिल सके।

गहलोत आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से जय मीनेष आदिवासी विश्वविद्यालय, रानपुर, कोटा के शिलान्यास तथा आदिवासी मीना बालिका छात्रावास, प्रतापनगर, जयपुर के लोकार्पण समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आदिवासी समुदाय के साथ ही अन्य वर्गों में शिक्षा के प्रसार की दिशा में अखिल भारतीय श्री मीना सामाजिक एवं शैक्षणिक समिति, कोटा का यह प्रयास सराहनीय है। इस कदम से युवाओं का शैक्षिक और सामाजिक विकास हो सकेगा।

Home / Jaipur / राजस्थान में ढाई साल में 123 नए राजकीय महाविद्यालय खोले गए: गहलोत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो