scriptपुरानी कार बेचने और नई दिलाने के नाम पर की थी लाखों रूपए की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार | 2 accused of cheating arrested : accused of fraud arrested in jaipur | Patrika News
जयपुर

पुरानी कार बेचने और नई दिलाने के नाम पर की थी लाखों रूपए की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गलता गेट थाना पुलिस ने जालसाजी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार ( accused of fraud arrested ) किया है। आरोपियों ने पुरानी कार बेचने और नई दिलाने के नाम पर ठगी की थी। पुलिस ( jaipur police ) अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जयपुरJan 02, 2020 / 12:19 am

abdul bari

जयपुर

गलता गेट थाना पुलिस ने जालसाजी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार ( Accused of fraud arrested ) किया है। आरोपियों ने पुरानी कार बेचने और नई दिलाने के नाम पर ठगी की थी। पुलिस ( jaipur police ) अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जिशान अली निवासी शास्त्रीनगर और अजहर निवासी संजय नगर, शास्त्रीनगर हैं। रामगंज के मोहल्ला चाबुकान निवासी साजिद अली ने थाने में तीन दिसंबर, 2019 को मामला दर्ज कराया था कि उसके परिचित जिशान अली का गैराज है। अक्टूबर में वह किसी काम से कार ले गया था, लौटने पर उसका इंजन खराब होने और अच्छी कीमत में बिकवाने की बात कहकर दोबारा ले गया। कुछ दिनों बाद उसने बताया कि कार दो लाख रुपए में बेच दी है। नई कार दिलाने के नाम पर एक लाख 90 हजार रुपए और ले लिए। इसके बाद न तो नई कार दिलवाई और न ही रुपए लौटाए। मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Jaipur / पुरानी कार बेचने और नई दिलाने के नाम पर की थी लाखों रूपए की ठगी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो