scriptखुलेआम पिस्टल लेकर घूम रहे थे दो युवक, जयपुर पुलिस ने पकड़ा | 2 youth roaming around with pistol Jaipur police arrested 2 crime news | Patrika News
जयपुर

खुलेआम पिस्टल लेकर घूम रहे थे दो युवक, जयपुर पुलिस ने पकड़ा

सदर थाना पुलिस ने हथियार लेकर घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया

जयपुरNov 06, 2019 / 04:52 pm

Deepshikha Vashista

jaipur police

खुलेआम पिस्टल लेकर घूम रहे थे दो युवक, जयपुर पुलिस ने पकड़

जयपुर. सदर थाना पुलिस ने हथियार लेकर घूम रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी वेस्ट कावेन्द्र सागर ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पावर हाउस रोड स्थित सब्जी मंडी के पास संदिग्ध दो युवक घूम रहे हैं और उनके पास हथियार हो सकता है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्धों की तलाशी ली तो उनके पास एक पिस्टल व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। टोंक हाल चार दरवाजा निवासी इमरान उर्फ इरफान (28) और बिहार हाल सोडाला निवासी नरेश मंडल (32) को पुलिस ने गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अस्पताल में सर्च अभियान

सवाई मानसिंह अस्पताल में जेबतराशी, मोबाइल चोरी की बढ़ती वारदातों को देखते हुए पुलिस ने मंगलवार रात को सर्च अभियान शुरू किया। अभियान में गांधीनगर, मोतीडूंगरी, लालकोठी, महिला थाना के साथ एसीपी गांधी नगर की टीम ने अस्पताल परिसर में भीड़भाड़ वाली जगह पर सर्च किया। अभियान के तहत संदिग्ध लोगों पकड़ा। एडिशनल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि अस्पताल में आपराधिक घटनाओं की काफी समय से शिकायत मिल रही थी। अभियान के तहत जहां ट्रोमा वार्ड के बाहर लोगों का जमावड़ा दिखा। पार्किंग में कार में लोग शराब पीते हुए मिले। ऐसे लोगों पर कार्रवाई की गई।

Home / Jaipur / खुलेआम पिस्टल लेकर घूम रहे थे दो युवक, जयपुर पुलिस ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो