scriptAaj Ka Rashifal : हनुमानजी के दर्शन से दूर होगा अशुभ योगों का प्रभाव, बढ़ेगा कारोबार | 4 August 2020 Ka Rashifal , Today Horoscope 4 August 2020 | Patrika News
जयपुर

Aaj Ka Rashifal : हनुमानजी के दर्शन से दूर होगा अशुभ योगों का प्रभाव, बढ़ेगा कारोबार

आज कुछ अशुभ योग बन रहे हैं जिनके कारण कुछ लोगों को परेशानी रह सकती है। आधा दर्जन राशियों के लोगों के लिए दिन ठीक नहीं है। आज हनुमानजी की पूजा या उनके दर्शन जरूर करें जिससे योगों के अशुभ असर से कुछ हद तक बचे रहेंगे।

जयपुरAug 04, 2020 / 06:54 am

deepak deewan

4 August 2020 Ka Rashifal

4 August 2020 Ka Rashifal

जयपुर. 4 अगस्त को भाद्रपद माह का पहला दिवस है और मंगलवार का दिन है। आज कुछ अशुभ योग बन रहे हैं जिनके कारण कुछ लोगों को परेशानी रह सकती है। आधा दर्जन राशियों के लोगों के लिए दिन ठीक नहीं है। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के अनुसार वृष, कर्क, सिंह, कन्या, मिथुन, तुला राशि वाले लोगों को धन संबंधी हानि हो सकती है। आज हनुमानजी की पूजा या उनके दर्शन जरूर करें जिससे योगों के अशुभ असर से कुछ हद तक बचे रहेंगे। संभव हो तो हनुमानचालीसा पाठ करें, इससे कामकाज भी बढ़ेगा।
आज का राशिफल –
मेष राशि:- नौकरी और कारोबार में प्रगति का योग है. व्यापारियों के लिए समय पूरी तरह अनुकूल होगा. प्रेम संबंधों में भरपूर सुख का योग है. वैवाहिक जीवन में खुशी का माहौल होगा.
बृष राशि:- कारोबार में लाभ होगा, नौकरी मेंं योजनाओं के पूरी हो जाने से मन प्रसन्न होगा. खासतौर पर व्यवसायियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी. प्रेम संबंधों में गंभीरता अपनाएं और जीवन साथी के साथ मधुरता कायम रखें.
मिथुन राशि:- नौकरी और कारोबार में सामान्य दिनचर्या रहेगी लेकिन अपने पराक्रम का भरपूर लाभ उठा सकते हैं. वैवाहिक जीवन में उत्साह का अभाव रहेगा. प्रेमी—प्रेमिका के सुख-दुख के प्रति मन में चिंता बनी रहेगी.
कर्क राशि:- नौकरी और कारोबार में कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओं की पूर्ति होने के आसार हैं. परिजनों को किसी भी प्रकार की हीनता का शिकार न होने दें. प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी के साथ किसी यात्रा के आसार हैं.
सिंह राशि:- कारोबार में परिश्रम व लगन से प्रगति की ओर अग्रसर होंगे. नौकरी में किसी नयी दिशा में काम करने से लाभ मिलेगा. जीवनसाथी से संबंध मधुर बनेंगे. प्रेम संबंधों में विषम स्थितियों के मध्य अच्छे पल आ गए हैं.
कन्या राशि:- नौकरी और कारोबार के लिए आज का दिन हानिकारक हो सकता है. परिवार में भी अशान्ति का माहौल बनेगा. वैवाहिक और प्रेम संबंधों में दरार की आशंका है. आज आप हनुमानजी की पूजा या उनके दर्शन जरूर करें, लाभ मिलेगा.
तुला राशि:- कारोबार में परिश्रम द्वारा लक्ष्य पूर्ति के आसार बने है। नौकरी में उच्चाधिकारियों के मार्गदर्शन के बिना कोई कार्य न करें. पारिवारिक चिंताएं प्रेम संबंधों में उत्साह में कमी लाएंगी. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.
वृश्चिक राशि:- कार्यक्षेत्र में संबंधों का भरपूर लाभ मिलेगा. भाग्य की अनुकूलता से रुके हुए कार्य हल होने के आसार बने हैं. प्रेम संबंधों में मधुरता बढ़ेगी. मन जीवनसाथी की सुंदरता से प्रभावित रहेगा और संबंध प्रगाढ होंगे.
धनु राशि:– व्यवसायियों को ग्रहों की अनुकूलता का पूरा लाभ मिलेगा पर महत्वपूर्ण कार्यों के प्रति आलस्य न करें. नौकरी में भी जरा भी लापरवाही न करें. प्रेमी—प्रेमिका की चिंता आप पर हावी होंगी. दांपत्य जीवन में ध्यान देने से सुख मिलेगा.
मकर राशि:- कारोबार और नौकरी में आकांक्षाओं की पूर्ति होने के आसार बन रहे हैं हालांकि आर्थिक सुदृढ़ता हेतु ज्यादा प्रयास करना होगा. प्रेम संबंधों में कोई सुखद स्थिति प्रसन्नता लाएगी. जीवनसाथी से प्यार बढेगा.
कुम्भ राशि:- कारोबार में स्थितियां आपके लिए लाभकारी दिखाई दे रही हैं. नौकरी में सक्रियता काफी लाभदायक होगी. प्रेमी—प्रेमिका के साथ मधुरता बनाये रखें. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी के प्रति निकटता से लाभ होगा.
मीन राशि:- वक्त के साथ कारोबार और नौकरी में सकारात्मकता की ओर ध्यान केंद्रित होने से लाभ बढ रहा है पर आर्थिक चिंताएं हावी रहेंगी. प्रेमी—प्रेमिका से रिश्ते मजबूत बनाने के प्रयास सार्थक होंगे. जीवनसाथी का सम्मान करें, शुभ रहेगा.

Home / Jaipur / Aaj Ka Rashifal : हनुमानजी के दर्शन से दूर होगा अशुभ योगों का प्रभाव, बढ़ेगा कारोबार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो