scriptराजस्थान में दो जगहों पर दर्दनाक सड़क हादसे, 7 की मौत, एक घायल | 7 died road accident in alwar and banswara 30 july | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में दो जगहों पर दर्दनाक सड़क हादसे, 7 की मौत, एक घायल

Rajasthan Road Accident: राजस्थान में मंगलवार को दो जगहों पर दर्दनाक सड़क हादसे हो गए। इसमें 7 युवकों की मौत हो गई।

जयपुरJul 30, 2019 / 09:14 pm

Kamlesh Sharma

Rajasthan Road Accident
जयपुर। Rajasthan Road Accident: राजस्थान में मंगलवार को दो जगहों पर दर्दनाक सड़क हादसे हो गए। इसमें 7 युवकों की मौत हो गई। अलवर ( Accident in Alwar ) जिले में एक बेकाबू ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें चार युवकों की मौत हो गई। वहीं बांसवाड़ा ( Accident in Banswara ) में दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य हो गया।
ट्रेलर ने बाइक को मारी टक्कर, 4 युवकों की मौत
अलवर जिले के थानागाजी के पास प्रतापगढ़ रोड पर एक बेकाबू ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार 4 युवकों की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे प्रतापगढ़ रोड पर यह हादसा हुआ। पत्थरों से भरा हुआ ट्रेलर प्रतापगढ़ से थानागाजी की ओर जा रहा था और उसने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर 4 जने सवार थे, जिनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।
सब्जी विक्रेता की हत्या, घर न लौटने पर पत्नी तलाश करने निकली तो मिला खून से लथपथ शव

ये हैं मृतक
दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले चारों युवक जयपुर के रायसर निवासी थे। हादसे में मनीष (17) पुत्र गुल्लाराम गुर्जर, कैलाश चंद मीणा (17) पुत्र राजकुमार मीणा, हेमसिंह (20) पुत्र बाबूलाल गुर्जर, हेमराज (17) पुत्र बंशीधर बलाई की मौत हो गई।
दो मोटरसाइकिल भिड़ी, तीन युवकों की मौत
बांसवाड़ा/परतापुर. गढ़ी थाना क्षेत्र के बोरी गांव के पास मुख्य सड़क पर मंगलवार शाम दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य हो गया। घायल को परतापुर सामुदायिक चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया।
पुलिस के अनुसार कुवालिया निवासी एंथनी डामोर पुत्र प्रकाश डामोर एवं उसका साथी भावेश पुत्र वेलजी पाटीदार परतापुर से बाइक पर अपने गांव जा रहे थे तभी रास्ते में बोरी गांव के पास सामने से आई बाइक से भिडंत हो गई।
हादसे में एंथनी एवं दूसरी बाइक पर सवार गुजरात के वातडा (बनासकाखा) निवासी रमेश चौधरी पुत्र हरदान चौधरी एवं उसके साथी धाणता (सांचोर) निवासी कैलाश मीणा की मौके पर मौत हो गई। जबकि भावेश पाटीदार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर गढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची और शवों व घायल को परतापुर चिकित्सालय पहुंचाया। घायल भावेश को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर किया गया।

Home / Jaipur / राजस्थान में दो जगहों पर दर्दनाक सड़क हादसे, 7 की मौत, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो